होम / Taylor Swift के कॉन्सर्ट में झूमी Raveena Tandon, बेटी राशा के साथ शेयर की पोस्ट

Taylor Swift के कॉन्सर्ट में झूमी Raveena Tandon, बेटी राशा के साथ शेयर की पोस्ट

Babli • LAST UPDATED : April 6, 2024, 10:09 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon, दिल्ली: रवीना टंडन ने शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी राशा थडानी के साथ सिंगापुर की अपनी हालिया यात्रा की एक झलक अपने फैंस के साथ साझा की हैं। मां-बेटी की जोड़ी ने पिछले महीने टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट में क्वालिटी टाइम बिताया था, जिसकी तस्वीरें और वीडियो उन्होंने ऑनलाइन साझा किए हैं।

  • टेलर स्विफ्ट के कॉन्सर्ट से रवीना ने शेयर की पोस्ट
  • सिंगर के गानों पर झूमी मां-बेटी
  • परिवार और दोस्तों के साथ राशा ने मनाया 19वा जन्मदिन

Arti Singh के होने वाले दुल्हे की पहली तस्वीर आई सामने, जाने कौन है दीपक चौहान? जिनके साथ लेंगी सात फेरे

रवीना टंडन की पोस्ट

रवीना की पोस्ट में उनकी और राशा की सिंगापुर में द एरास टूर में झूमते हुए कई पुरानी तस्वीरें और वीडियो थे। इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सिर्फ मां-बेटी वाली बातें। मेरी लड़कियाँ, BFFs। @taylorswift द एराज़ टूर सिंगापुर @rashathadani द्वारा। वीडियो में उन्हें टेलर के गाने पर डांस करते देखा जा सकता है। एक वीडियो में राशा को लव स्टोरी के साथ गाते हुए भी दिखाया गया है और रवीना उसे चूमने से खुद को रोक नहीं पाती हैं। उन्होंने पिछले कुछ सालों में अपने कुछ हिट गानों पर प्रदर्शन करते हुए टेलर की क्लिप भी साझा कीं।

Rubina Dilaik की जुड़वा बेटियों की झलक हुई वायरल, वीडियो में चेहरा देख फैंस हुए एक्साइटेड

राशा का जन्मदिन

राशा ने दो हफ्ते पहले अपने परिवार और दोस्तों के साथ अपना 19वां जन्मदिन मनाया था। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पार्टी की एक झलक साझा की, जिसमें चॉकलेट केक, बैंगनी और सुनहरे गुब्बारे और बहुत कुछ शामिल था। साझा की गई तस्वीरों में से एक में, रवीना और उनके पति अनिल को केक काटते समय मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपने कुछ करीबी दोस्तों के साथ क्लिक की गई तस्वीरें भी साझा कीं, इसके अलावा अपने दोस्तों के जन्मदिन की शुभकामनाएं गाते हुए एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें वह अपने बगल में गुलाब के फूलों के साथ एक और केक काट रही थीं।

प्रेग्नेंसी की खबरों के बाद पहली बार भाई के साथ इस तरह स्पॉई Athiya Shetty, अटकलों पर लगाया फुल स्टॉप

रवीना टंडन का वर्कफ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना को आखिरी बार लीगल ड्रामा पटना शुक्ला और क्राइम ड्रामा कर्मा कॉलिंग में देखा गया था, जो दोनों डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थीं। वह जल्द ही वेलकम टू द जंगल में नजर आएंगी, जो 2007 की फिल्म वेलकम का स्टैंड-अलोन सीक्वल है। घुड़चड़ी भी एक प्रोजेक्ट है जिसकी वह शूटिंग कर रही हैं। राशा ने धीरूबाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई पूरी की हैं और अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया है। वह अभिषेक कपूर के आगामी प्रोडक्शन में अमन देवगन के साथ अभिनय करेंगी। उम्मीद है कि यह फिल्म इसी साल किसी समय रिलीज होगी।

सुशांत सिंह राजपूत का घर खरीदने पर ये क्या बोल गई Adah Sharma, सामान रखने को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT