होम / Raveena Tandon: रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, बताया फिल्मों में क्यों नहीं करती किसिंग सीन

Raveena Tandon: रवीना टंडन का बड़ा खुलासा, बताया फिल्मों में क्यों नहीं करती किसिंग सीन

Babli • LAST UPDATED : September 28, 2023, 4:39 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Raveena Tandon, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन 90 के दशक की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक थीं। एक्ट्रेस अभी भी अपने मनमोहक लुक से किसी भी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती है। रवीना, जिन्हें आखिरी बार फिल्म वन फ्राइडे नाइट में देखा गया था, ने हाल ही में खुलासा किया कि उनके करियर के दौरान उनकी ‘नो-किसिंग पॉलिसी’ थी। बता दे की अभिनेत्री ने व्यवसायी अनिल थडानी से शादी की है और दोनों के दो बच्चे राशा और रणबीरवर्धन हैं।

रवीना टंडन ने ‘नो-किसिंग पॉलिसी’ का किया खुलासा

हाल ही में अपने एक इंटरव्यु में रवीना टंडन से स्क्रीन पर किस न करने के पीछे के कारण के बारे में पूछे जाने पर एक्ट्रेस कहती हैं की वह हमेशा उन दृश्यों को ‘नहीं’ करती हैं जो उन्हें स्क्रीन पर असहज करते हैं। उन्होंने कहा: “उन दिनों कोई कॅानट्रेक्ट या कुछ ऐसा नहीं था। लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया, मैं सहज नहीं थी।” इंटरव्यु के दौरान बातचीत में रवीना टंडन ने बताया कि कि एक सीन के दौरान उनके सह-कलाकार से होंठ टकराने के बाद उन्हें उल्टी हो गई थी।

एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती 

जिस घटना को याद करते हुए रवीना कहती हैं की – “मुझे याद है कि मैं एक पुरुष अभिनेता के साथ थोड़ा कठिन व्यवहार वाला दृश्य कर रही थी और गलती से उसके होंठ मेरे होंठों से टकरा गए थे। यह गलती से हुआ, इसकी जरूरत भी नहीं थी, उस पूरे उन्माद की तरह, यह एक गलती थी। मैं अपने कमरे में गई और उल्टी कर दी क्योंकि मैं सहज नहीं थी। शॉट ख़त्म हुआ और मैं ऊपर गई तो मुझे उबकाई आने लगी। मैं इसे सहन नहीं कर सकी, मैंने बार बार अपने दाँत ब्रश करें, अपना मुँह सौ बार धोया।”

बेटी राशा की स्क्रीन पर किसिंग पॉलिसी पर रवीना की रॅाय

रवीना की बेटी राशा थडानी अपनी मां के नक्शेकदम पर चलने और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। जब एक्ट्रेस से स्क्रीन पर इंटीमेट सीन करने को लेकर राशा की पसंद के बारे में पूछा गया तो रवीना ने खूबसूरत जवाब दिया। उन्होंने कहा:“फिर यह निर्भर करता है। अगर वह किसी के साथ ऐसा करने में सहज है तो क्यों नहीं। अगर वह सहज नहीं है, तो किसी के पास उसे ऐसा कुछ भी करने के लिए मजबूर करने की शक्ति नहीं होनी चाहिए जो वह नहीं करना चाहती।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.