होम / Zeeshan And Reyhna Break Up: रेहाना और जीशान का हुआ ब्रेकअप, 10 साल के फासले को नहीं भर पाया प्यार

Zeeshan And Reyhna Break Up: रेहाना और जीशान का हुआ ब्रेकअप, 10 साल के फासले को नहीं भर पाया प्यार

Simran Singh • LAST UPDATED : May 21, 2023, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zeeshan And Reyhna Break Up, दिल्ली: पॉपुलर टीवी शो कुंडली भाग्य में मां बेटे का किरदार निभाने वाले जो असल जिंदगी में एक दूसरे के प्रेमी थे। उनका ब्रेकअप हो चुका है हम बात कर रहे हैं टीवी एक्टर जीशान खान और एक्ट्रेस रेहाना पंडित की जिनका अब ब्रेकअप हो चुका हैं।

रेहाना ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी

बता दे कि जीशान से अपने रिश्ते पर बात करते हुए कुछ समय पहले बताया था कि मैं और रेहाना अभी ब्रेक पर है और अलग नहीं हुए हैं लेकिन अब रेहाना ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में यह बात साफ कर दी है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है और वह अब एक साथ आने के बारे में नहीं सोच रहे हैं। रेहाना ने इंटरव्यू में कहा “यह जीशान के साथ मेरे सफर का अंत हो चुका है। हम साथ नहीं हैं और वापस आने के बारे में कभी नहीं सोचेंगे। मैं सभी अटकलों पर विराम लगाना चाहती हूं । मैं नहीं चाहूंगी कि अब कोई मुझसे जीशान के बारे में कुछ पूछे। यह अंतिम है … यह खत्म हो गया है ।”

Zeeshan Khan PC- Social Media
Zeeshan Khan PC- Social Media

जीशान खान ने दिया था हिड

बता दें कि अप्रैल 2023 में एक्टर ने अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। जिसमें उन्होंने बताया था कि कुछ समय से रेहाना और वह ब्रेक पर है लेकिन अब एक्टर ने भी कंफर्म कर दिया है कि वह साथ नहीं है। जीशान खान ने कहा “यह खत्म हो गया है और मैं रेहाना को शुभकामनाएं देता हूं। मैं इस पर और कोई बात नहीं करना चाहूंगा और यह मेरी तरफ से रेहाना को अलविदा है ।”

Zeeshan Khan PC- Social Media
Zeeshan Khan PC- Social Media

कुमकुम भाग्य के सेट पर हुई थी मुलाकात

बता दे कि रेहाना और जीशान की लव स्टोरी टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य से शुरू हुई थी। दोनों की पहली मुलाकात भी सेट पर हुई थी। वह साल 2021 में अपने रिश्ते को सभी के सामने लेकर आए थे। बता दे कि दोनों की उम्र में लगभग 10 साल का फासला है। रेहाना एक्टर्स जीशान से 10 साल उम्र में बड़ी हैं।

Zeeshan Khan And Reyhna Pandit PC- Social Media
Zeeshan Khan And Reyhna Pandit PC- Social Media

 

ये भी पढ़े: बॉलीवुड स्टार जो है चाय के दिवाने, जानें कौन कौन है शामिल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT