होम / 11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोपों पर Remo D'Souza और उनकी पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, उठाया सच से पर्दा

11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी के आरोपों पर Remo D'Souza और उनकी पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, उठाया सच से पर्दा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 22, 2024, 4:55 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Remo D’Souza and His Wife Break Silence on Allegations of Cheating a Dance Troupe: कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) और उनकी पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza) के खिलाफ एक डांस ग्रुप से 11.96 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज होने की खबरें सामने आने के कुछ दिनों बाद, दंपति ने अब इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। डांस ग्रुप वीअनबीटेबल से जुड़े आरोपों के जवाब में, रेमो और लिजेल ने स्पष्ट किया कि उनके नाम को इन दावों से गलत तरीके से जोड़ा गया है, उन्होंने जोर देकर कहा कि “सच्चाई जाने बिना उनके नाम जोड़े जा रहे हैं।” दोनों ने कहा कि एक झूठी कहानी गढ़ी जा रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि वो उनकी कंपनी आरडीईपीएल के अन्य निदेशकों और सहयोगियों के साथ मिलकर धोखाधड़ी और गबन के कृत्यों में शामिल हैं।

रेमो डिसूजा ने किया स्वीकार

आपको बता दें कि रेमो ने स्वीकार किया कि मीरा रोड पुलिस स्टेशन में आरडीईपीएल के सदस्यों सहित सात व्यक्तियों के खिलाफ वीरगोविंदम नवरोत्तम द्वारा एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। दंपति ने उल्लेख किया कि मुखबिर ने उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाया है, जिसमें दावा किया गया है कि पुलिस ओमप्रकाश चौहान और अन्य के खिलाफ उनकी शिकायत पर कार्रवाई नहीं कर रही है।

भगवान का नाम लेकर बनाई भद्दी कहानी? फिर बुरी फंसी एकता कपूर, जानें अब किस बात के लिए गालियां सुना रहे लोग? – India News

डिसूजा ने आगे जोर देकर कहा कि आरडीईपीएल और उसके निदेशकों का 11.96 करोड़ रुपये की कथित धोखाधड़ी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने बताया कि आरोप डांस ग्रुप के सह-संस्थापक ओमप्रकाश चौहान पर निर्देशित प्रतीत होते हैं, जिन्होंने ग्रुप मैनेजर महेश मोरे और अन्य के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए उच्च न्यायालय में एक रिट याचिका भी दायर की है।

जानें क्या है मामला?

कोरियोग्राफर ने बताया कि वीअनबीटेबल ने 2018 में डांस रियलिटी शो डांस प्लस में भाग लिया था, जहां उन्होंने जज के रूप में काम किया था। शो के बाद, आरडीईपीएल ने टीम की यात्रा को दर्शाने वाली एक मोशन पिक्चर बनाने के लिए वीअनबीटेबल के साथ एक समझौता किया, जिसमें टीम के सदस्यों से सहमति प्राप्त करने के बाद चौहान द्वारा समूह को भुगतान की गई 5,11,000 रुपये की हस्ताक्षर राशि शामिल थी। हालांकि, उन्होंने उल्लेख किया कि इस समझौते पर कभी कार्रवाई नहीं की गई, और विवादों के संबंध में कोई शिकायत नहीं की गई।

Salman Khan को सपोर्ट करने मैदान में उतरे मीका सिंह, डंके की चोट पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग को दे डाली खुली धमकी – India News

दोनों ने दृढ़ता से कहा कि आरडीईपीएल और उसके निदेशकों के खिलाफ धोखाधड़ी या जालसाजी के आरोपों का कोई आधार नहीं है और उन्होंने जांच में सहयोग करने का आश्वासन दिया, सभी आवश्यक दस्तावेज उपलब्ध कराए। उन्होंने जांच एजेंसी और न्यायिक प्रक्रिया में भी विश्वास व्यक्त किया, सच्चाई को उजागर करने के लिए अपनी प्रतिबद्धता पर जोर दिया। इसके अलावा, रेमो ने कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने जांच एजेंसी को निष्पक्ष और निष्पक्ष जांच करने का निर्देश दिया है, जिसमें कहा गया है कि निहित स्वार्थ वाले कुछ व्यक्ति उन्हें गलत तरीके से बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.