होम / Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करने पर Rhea Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, सालों बाद किया खुलासा

Sushant Singh Rajput को ड्रग्स सप्लाई करने पर Rhea Chakraborty ने तोड़ी चुप्पी, सालों बाद किया खुलासा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 6, 2023, 4:33 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty on Sushant Singh Rajput Case: बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल बीत चुके हैं, लेकिन उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर आज भी सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहें हैं। बता दें कि ‘दिल बेचारा’ स्टार सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून 2020 को उनके बांद्रा के घर पर निधन हो गया था। अब तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है।

28 दिनों के लिए रिया गई थीं जेल

सुशांत के निधन के बाद उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स केस मामले (Drugs Case) में 28 दिनों तक जेल की हवा भी खानी पड़ी थी, जिसके बाद वो जमानत पर बाहर आ गई थीं। अब पहली बार रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है।

रिया ने सुशांत के निधन के बाद का बयां किया अपना दर्द

आपको बता दें कि इन दिनों एमटीवी के शो रोडीज में नजर आ रहीं रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक मीडिया से खास बातचीत करते हुए अपने उस दौर को याद किया, जब वो बेहद दर्द से गुजर रही थीं। रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लोग उन्हें किस नजरिये से देखते थे, उस पर बात की।

रिया ने कहा, “सच कहूं तो जब मैं एक रूम में आती थी, तो मुझे लोगों के चेहरों पर साफ दिखता था। मैं ये देख सकती थी कि लोग मुझे दया की दृष्टि से देख रहें हैं कि मैं जिंदा कैसे हूं। कुछ लोगों का मुझे साथ भी मिला। जब भी मेरी लोगों से बातचीत होती थी, तो मैं ये समझ सकती थी कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है। कभी-कभी वो मुझे देखते और सोचते थे कि मैं क्रिमिनल नहीं लगती हूं। मैं उनके दिमाग में चल रही बातों को महसूस कर सकती थी। क्या ये मेरे लिए मायने रखता था, बिल्कुल भी नहीं।”

सुशांत को ड्रग्स सप्लाई करने पर रिया ने कही ये बात

जब सुशांत सिंह राजपूत का निधन हुआ था, तो उस दौरान रिया चक्रवर्ती सवालों के घेरे में आ गयी थीं। NCB की पूछताछ और जेल के बाद सुशांत को ड्रग्स देने का आरोप लगा था। अब हाल ही में जब उनसे ये सवाल पूछा गया तो रिया चक्रवर्ती ने जवाब देते हुए कहा, “अब मैं इस टॉपिक पर बात नहीं करना चाहती हूं। मैं ड्रग्स के बारे में, NCB के बारे में या CBI के मामले में कोई भी बात नहीं करना चाहती हूं।”

रिया चक्रवर्ती ने इस बातचीत में अपने दिल का हाल बयां करते हुए ये भी बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उन्होंने हर परिस्थिति का कैसे सामना किया।

 

Read Also: महादेव बेटिंग एप केस के बीच पैपराजी पर भड़के Ranbir Kapoor, बुरे बर्ताव को लेकर हुए ट्रोल, देखें वीडियो (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT