होम / Rhea Chakraborty On Sushant: आत्महत्या के सालों बाद रिया ने सुशांत की मौत पर तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

Rhea Chakraborty On Sushant: आत्महत्या के सालों बाद रिया ने सुशांत की मौत पर तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

Simran Singh • LAST UPDATED : October 6, 2023, 5:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty On Sushant, दिल्ली: 2020 में हुआ वह भयंकर हादसा जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री ने अपने सबसे बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को खो दिया। सुशांत ने महज 34 साल की उम्र में सुसाइड करते हुए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। उनकी मौत के बाद कई तरह की बातें हुई आर्टिकल लगाए गए की उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती का हाथ उनकी मौत में है।

बता दे कि उसे दौरान रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इसके चलते रिया को जेल भी जाना पड़ा था और सोशल मीडिया पर उनकी ट्रोलिंग भी हुई थी। इसके बाद उनके करियर पर भी पूर्ण विराम लग गया लेकिन अब एक बार फिर रिया चक्रवर्ती खबरों में आने लगी हैं क्योंकि वह रोडीज के शो को जज भी कर चुकी है और अपनी इमेज को सुधारने की कोशिश कर रही है।

मूव ऑन कर चुकी है रिया

जैसा कि आप जानते हैं कि रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वही हाल में ही एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ एक्सपीरियंस का खुलासा किया है। उन्होंने अपने पहले की जिंदगी और आपकी जिंदगी में फर्क बताते हुए कहा कि पहले उन्हें 31 साल की उम्र में अपने अंदर 81 साल की बुजुर्ग महिला महसूस होती थी लेकिन आप वह थेरेपी का सहारा लेकर मूव ऑन कर चुके हैं।

इंटरव्यू में कहीं यह बात

हाल ही में मीडिया द्वारा हुए इंटरव्यू के दौरान रिया चक्रवर्ती ने सुशात कि मौत का खुलासा करते हुए कहा, ‘लाइफ एक सर्कस है। अब मैं मीडिया से बात कर रही हूं लाइफ आगे बढ़ रही है। न्यू मी बहुत अलग है। पहले 31 साल की उम्र में मुझे अपने अंदर 81 साल की बुजुर्ग महिला महसूस होती थी। मुश्किल समय में आप देवदास बन सकते हैं या थेरेपी का सहारा लेकर आगे बढ़ सकते हैं। मैंने थेरेपी का सहारा लिया’

सुशांत की मौत पर किया खुलासा

इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर उनके रोल को लेकर सवाल किए जाने पर एक्ट्रेस ने कहा, ‘मैं लोगों के चेहरे पढ़ सकती हूं, मुझे चुड़ैल नाम पसंद आया और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता’ सुशांत को लेकर रिया आगे कहती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि उन्होंने ऐसा क्यों किया, लेकिन मैं जानी है कि वह किन चीजों से गुजरी है’

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुई थी एक्ट्रेस

सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु वाले साल यानी की 2020 में उनकी आत्महत्या के बाद कई तरह के अटकलें लगाई गए थे। जिनमें से एक दवा यह भी था कि रिया चक्रवर्ती उनकी मौत के षड्यंत्र में शामिल है। सुशांत के परिवार वाले और उनके फैंस ने रिया के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए थे। इसके चलते रिया को जेल भी जाना पड़ा था और उनसे कई तरह की पूछताछ भी की गई थी। इस दौरान रिया को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और कई सालों तक वह टीवी से दूर हो गई।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.