होम / Rhea Chakraborty: इस खास साड़ी में एक्ट्रेस ने फैंस को दी विजयादशमी की बधाई

Rhea Chakraborty: इस खास साड़ी में एक्ट्रेस ने फैंस को दी विजयादशमी की बधाई

Simran Singh • LAST UPDATED : October 25, 2023, 8:28 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rhea Chakraborty, दिल्ली: कल 24 अक्टूबर को देशभर में दशहरे का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। जिसमें बॉलीवुड सितारे भी विजयदशमी के त्यौहार के लिए सच-धज की तैयार हुए बता दे की इस त्यौहार पर राक्षस राजा महिषासुर पर देवी दुर्गा ने जीत हासिल की थी। यहां तक की राम जी ने रावण का दहन भी किया था। ऐसे में कई अभिनेत्रियां इस मौके पर ट्रेडिशनल बंगाली अवतार में नजर आए। जिसमें से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने भी कुछ खास किया।

100 साल पुरानी साड़ी में नजर आई एक्ट्रेस

बता दे की बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने इस खास दिन पर ट्रेडिशनल बंगाली लुक लेते हुए 100 साल पुरानी साड़ी पहनी। रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी तस्वीरें को शेयर कर फैंस को विजयदशमी की बधाई दी। इन तस्वीरों में रिया ट्रेडिशनल कॉटन सिल्क साड़ी में नजर आ रही थी। रेड एंब्रॉयडरी वाली क्रीम कलर की साड़ी के साथ उन्हें रेड स्लीवलेस ब्लाउज पहने भी देखा गया। इस लोक को एक्ट्रेस ने कानों में गोल्डन झुमके और माथे पर लाल बिंदी लगाकर पूरा किया।

रिया ने पहनी दादी की साड़ी

इसके साथ ही बता दे की रिया ने विजयदशमी के लुक की तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए साड़ी की विशेषता के बारे में भी बताया उन्होंने लिखा, ‘शुभो बिजोया दशमी। यह मेरी दीदा (दादी) की साड़ी है। 100 साल पुरानी। अपने वंश को पहनना बहुत खास है’ वही सोशल मीडिया पर रिया का यह पारंपरिक बंगाली लुक देखकर उनकी तारीफ भी कही हुई।

सोशल मीडिया पर हुई तारीफ

इसके साथ ही बता दे की फैंस ने रिया की तारीफों के पुल बंधते हुए कई प्यार कमेंट्स भी किए। जिसमें से एक फैन ने लिखा, “बहुत खूबसूरत है दुआ करता हूं कि यह दशहरा भगवान आपको सक्सेस और खूबसूरती दे और आपके सभी बुराइयों से बचाए” एक दूसरे फैन ने तारीफ करते हुए लिखा, “आपका फैशन सेंस बहुत अच्छी है” एक और शख्स ने कमेंट किया, “बंगाली ब्यूटी” आखिर में एक और ने कमेंट किया, “आप साड़ी मैं सच में बेहद गॉर्जियस लग रही है”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.