होम / Richa Chadha-Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय को ट्रोल किए जाने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Richa Chadha-Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय को ट्रोल किए जाने पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Babli • LAST UPDATED : November 4, 2023, 3:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha-Aishwarya Rai, दिल्ली: ऋचा चड्ढा ने अपने प्रदर्शन और कड़ी मेहनत से बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है। वह हर समय अपनी बात कहने के लिए भी जानी जाती हैं। हाल ही में एक इंटरव्यु में, फुकरे 3 अभिनेत्री ने हाल के समय के बारे में बात की जब ऐश्वर्या राय बच्चन को ट्रोल किया गया था। ऋचा ने ऐश्वर्या की तारीफ की और ट्रोलिंग से निपटने के तरीके पर अपने विचार साझा किए।

ऋचा चड्ढा ने ऐश्वर्या राय बच्चन के बारे में बात की

अपने इंटरव्यु के दौरान ऋचा चड्ढा से ऐश्वर्या राय बच्चन को उनके पेरिस फैशन वीक लुक के लिए ट्रोल किए जाने पर उनके विचार पूछे गए। जवाब में, गैंग्स ऑफ वासेपुर की अभिनेत्री ने कहा, “जलते हैं लोग उनसे।” इसके बाद ऋचा ने ऐश्वर्या की तारीफ की और कहा, “सबसे खूबसूरत महिला है वो हिंदुस्तान के इतिहास की आजतक की या मुझे लगता है। उनमें बहुत अनुशासन है या वो काफी ग्रेसफुल है।” ऋचा ने यह भी कहा कि किसी ने भी ऐश्वर्या को लोगों के बारे में बुराई करते या बुरी बातें कहते हुए कभी नहीं सुना है। जब उनसे पूछा गया कि कोई ट्रोल्स से कैसे निपट सकता है, तो उन्होंने कहा, “क्यों तुम्हें डील करना है भाई?” उन्होंने कहा कि किसी को भी ऐसे ट्रोल्स से परेशान नहीं होना चाहिए क्योंकि वे ज्यादातर बेरोजगार होते हैं।

अली फज़ल के बारे में बोली ऋचा

उसी इंटरव्यू में ऋचा ने बताया कि कैसे वह अपने पति अली फज़ल की फेमस वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर नहीं देखती हैं। उन्होंने कहा कि शो उनके लिए “बहुत हिंसक” है और वह केवल अली के सीन ही देखती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

ऋचा चड्ढा का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा को हाल ही में कॉमेडी फिल्म फुकरे 3 में देखा गया था जहां उन्होंने भोली पंजाबन के रूप में अपनी भूमिका दोहराई थी। वह अगली बार अनुभव सिन्हा की ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ के साथ-साथ संजय लीला भंसाली की पीरियड वेब सीरीज हीरा मंडी में नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT