होम / Richa Chadha और Ali Fazal ने अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री टीजर किया जारी, दिखी ‘RiAaliTY’

Richa Chadha और Ali Fazal ने अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री टीजर किया जारी, दिखी ‘RiAaliTY’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 16, 2023, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Richa Chadha and Ali Fazal Wedding Documentary Teaser: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की शादी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। इस कपल की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छा गई थी। फिलहाल, ये कपल अपनी मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहा हैं। इसी बीच बीते दिनों खबरें आई थीं कि अली और ऋचा अपनी शादी पर डॉक्यूमेंट्री बनाने जा रहें हैं। यानी कि उनकी शादी के छोटे-छोटे पलों को इस डॉक्यूमेंट्री में दिखाया जाएगा। अब इस खास डॉक्यूमेंट्री की एक झलक ऋचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

ऋचा और अली की शादी की डॉक्यूमेंट्री टीजर जारी

आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अपनी इस स्पेशल वेडिंग डॉक्यूमेंट्री को RiAaliTY का नाम दिया है। ऋचा चड्ढा और अली फजल ने अब डॉक्यूमेंट्री का एक टीज़र जारी कर दिया है और इस कपल ने ये भी बताया कि RiAality फैंस के लिए क्या लेकर आने वाली है। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल की इस डॉक्यूमेंट्री को राहुल सिंह दत्ता द्वारा ने डायरेक्ट किया है। टीज़र में शादी से लेकर और उसके बाद के दिनों की झलक साफ देखी जा सकती है।

शादी की रस्मों से लेकर हर चीज की दिखी झलक

ऋचा और अली ने इस खास डॉक्यूमेंट्री का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “RiAaliTY जल्द आने वाली है।” इस वीडियो में ऋचा और अली अपनी शादी को लेकर जितना एक्साइटेड हैं, उतना ही सभी तामझाम से परेशान भी। दोनों इधर-उधर भागते हुए नजर आ रहें हैं। दोनों के तैयार होने के बाद के भी कई शॉट्स हैं। वहीं, शादी में होने वाली रस्में और खेले गए गेम्स हर चीज की झलक इस टीजर में देखने को मिल रही है।

क्या ऋचा और अली की शादी में हुई थी घटना?

इसी टीजर की शुरुआत कार में बैठे ऋचा और अली की क्लिप के साथ होती है। दोनों ही थक-हारकर कार में ही सोते हुए नजर आ रहें हैं। वहीं, इसके अलावा शुरुआत में अली फजल एक शायरी कहते हुए सुनाई देते हैं कि एक जमाना हम भी हैं, जहां मोहब्बत की जीत होती है, जिसे टाला नहीं जा सकता। इस वीडियो में एक पल के लिए ऋचा को इमोशनल भी दिखाया गया है। एक एम्बुलेंस भी दिखाई गई है, जिससे देखकर लगता है कि शादी के दौरान कोई घटना भी घटी होगी। हालांकि, क्या हुआ था ये तो पूरी डॉक्यूमेंट्री रिलीज होने के बाद ही साफ होगा।

 

Read Also: Hema Malini के जन्मदिन पर बेटी Esha Deol ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, आपने देखी क्या… (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT