होम / अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में फटी Rihanna की ड्रेस, इस तरह किया खुद को कवर

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में फटी Rihanna की ड्रेस, इस तरह किया खुद को कवर

Babli • LAST UPDATED : March 2, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rihanna, दिल्ली: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में रिहाना का शानदार प्रदर्शन शहर में चर्चा में बना हुआ है,बता दें की ऐसा पहली बार, मेगास्टार ने नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी से पहले आयोजित समारोह में भारत में प्रस्तुति दी। अंबानी परिवार ने इस अवसर को यादगार बनाने और इसे सदी का सबसे शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। अंबानी खानदान निश्चित रूप से जानता है कि किसी अवसर का जश्न कैसे मनाना है और हर किसी को हैरान करना है।

ये भी पढ़े-Janhvi Kapoor के साथ झिंगाट पर जमकर थिरकी रिहाना, वीडियो वायरल

शादी के फक्शन में रिहाना को आई कपड़ो की कमी

जैसे ही अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के समारोह में रिहाना के प्रदर्शन की कुछ तस्वीरें वेब पर सामने आईं, हमने देखा कि नीता अंबानी के साथ एक तस्वीर में डायमंड सिंगर की आस्तीन फटी हुई थी। उनके कार्यक्रम के दौरान उनके आउटफिट का अंडरआर्म छीन लिया गया, फिर भी सिंगर को मुस्कुराते हुए और भीड़ के लिए प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकता है। रिहाना ने प्रदर्शन के लिए हरे रंग की झिलमिलाती पारदर्शी ड्रेस पहनी थी, जिसे उसने गुलाबी टोपी और स्कार्फ-घूंघट के साथ पेयर किया हुआ था।

Rihanna
Rihanna

ये भी पढ़े-हीरों के हार में चमकी अंबानी की बड़ी बहु Shloka Mehta, प्री-वेडिंग पार्टी में वैलेंटिनो गाउन में ढाया कहर

रिहाना के गानों पर थिरका अंबानी परिवार

रिहाना ने अपने लुक को पन्ना और सोने के चोकर नेकपीस और एक त्रि-स्तरित हार के साथ पेयर किया हुआ हैं। उन्होंने भारी झुमके चुने और यहां तक कि उनकी टोपी पर भी सजावट की गई है। रिहाना ने डायमंड, रूड बॉय, पौर इट अप, वर्क और बाकी गानों पर प्रस्तुति दी। नीता अंबानी और उनके परिवार को रिहाना के संगीत पर उत्साहपूर्वक नाचते और थिरकते देखा जा सकता है।

Rihanna
Rihanna

पार्टी के बाद रिहाना ने पहनी गुलाबी केप ड्रेस

अपना प्रदर्शन खत्म करने के तुरंत बाद, रिहाना पार्टी में शामिल हुईं और मेहमानों के साथ डांस और बातचीत भी की। बाद की पार्टी के लिए, रिहाना ने मिडरिफ़ पर सजावट के साथ गुलाबी रंग की ड्रेस पहन ली। आउटफिट में एक अनोखा केप जैसा घूंघट और जांघों तक एक ऊंचा स्लिट भी था। रिहाना ने इस ड्रेस के साथ एक कुंदन नेकलेस भी पहना था।

ये भी पढ़े-बच्चों की शौकीन हैं Radhika Merchant, भतीजे को गोदी में लेकर सहलाता दिखा कपल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT