होम / Rishi Kapoor-Raha: ऋषि कपूर के साथ राहा की अनदेखी तस्वीर आई सामने, कपूर परिवार हुआ इमोशनल

Rishi Kapoor-Raha: ऋषि कपूर के साथ राहा की अनदेखी तस्वीर आई सामने, कपूर परिवार हुआ इमोशनल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 11, 2024, 12:48 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rishi Kapoor-Raha, दिल्ली: 2022 में जन्मी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा अपने परिवार के दिलों में एक खास जगह बना चुकी हैं। वहीं अपने पूरे परिवार से प्यार मिलने के बाद उन्हें सोशल मीडिया यूजर से भी लगातार भरपूर प्यार मिल रहा है। ऐसे में हाल ही में ही एक फैन ने तस्वीर शेयर की जिसमें राहा अपने दिवंगत दादा ऋषि कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस दिल छू लेने वाली तस्वीर ने राहा के परिवार के सदस्यों के बीच भावनाओं को जगा दिया, जिससे नीतू कपूर और सोनी राजदान को बेहद खुशी हुई।

फैन ने बनाई खास तस्वीर

हाल ही में, सोनी राजदान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर एक दिल छू लेने वाली फैन द्वारा बनाई गई तस्वीर शेयर की, जिसमें दिवंगत ऋषि कपूर को एक बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाया गया था, साथ ही उनकी पोती राहा कपूर का चेहरा भी डिजिटल रूप से बनाया गया है। मर्मस्पर्शी श्रद्धांजलि से अभिभूत होकर, सोनी ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “यह इतना अच्छा है कि यह हमारे दिलों को खुशी से भर देता है। धन्यवाद,”

Soni Razdan, Neetu Kapoor Instagram Story
Soni Razdan, Neetu Kapoor Instagram Story

सोनी ने अपनी स्टोरी में अपनी बेटी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी को भी टैग किया। सोनी राजदान की स्टोरी को दोबारा पोस्ट करते हुए, ऋषि कपूर की पत्नी, नीतू कपूर ने भी संपादन की सराहना की, और इसे “बहुत मनमोहक” बताया, साथ ही दिल वाले इमोजी के साथ एक मुस्कुराता हुआ चेहरा भी शेयर किया।

पोती को लेकर लड़ती नीतू और सोनी

कॉफ़ी विद करण के सीज़न 8 के एपिसोड में, नीतू कपूर ने एक्ट्रेस ज़ीनत अमान के साथ देखा गया था। जीवंत बातचीत के दौरान, उन्होंने अपनी पोती, राहा से जुड़ा एक विनोदी किस्सा शेयर करते हुए, अपने घर की चंचल गतिशीलता की एक झलक पेश की।

आखिर में बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर, 2022 को अपनी बेटी राहा का खुशी-खुशी स्वागत किया। उन्होंने अपने पारिवारिक जीवन में गोपनीयता की भावना बनाए रखते हुए, उसके चेहरे को जनता और पैपराजी से छिपाकर रखने का फैसला किया। हालाँकि, क्रिसमस 2023 पर, गौरवान्वित माता-पिता ने राहा के चेहरे की पहली झलक दुनिया के साथ शेयर करने का फैसला किया।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT