होम / Sushmita Sen: रोहमन शॉल-सुष्मिता सेन सड़क पर कचरा फेंकने को लेकर हुए ट्रोल

Sushmita Sen: रोहमन शॉल-सुष्मिता सेन सड़क पर कचरा फेंकने को लेकर हुए ट्रोल

Priyambada Yadav • LAST UPDATED : April 12, 2023, 12:35 pm IST

इंडिया न्यूज़: (Sushmita Senमात्र 18 साल की उम्र में मिस यूनिवर्स का टाइटल जीत कर इतिहास रचने वाली भारत की पहली महिला मिस यूनिवर्स बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। और इंटरनेट यूर्जस भी सुष्मिता की फोटो और वीडियो को काफी ज्यादा पसंद करते है। लेकिन हाल ही में सुष्मिता ने कुछ ऐसा कर दिया है जिस वजह से उन्हें ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है।

सुष्मिता को यूजर्स कर रहे ट्रोल 

दरअसल बता दें, हाल ही में सुष्मिता और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।जिसके बाद से लगातार सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है। एक इंटरनेट यूजर ने अभिनेत्री को ट्रोल करते हुए कमेंट कर लिखा, ‘आप किस तरह की मिस यूनिवर्स रही हो। जो सफाई को लेकर देश को सही मैसेज तक नहीं दे पा रही हो। रोड़ पर इस तरह बोतल फेंकना आपको शोभा देता है क्या?’ तो वहीं एक अन्य युजर ने कमेंट कर लिखा ‘क्या ये बोतल सुष्मिता ने गाड़ी से फेंकी है?’।

सुष्मिता की वायरल वीडियो देखें

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें इस वायरल वीडियो में सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल  बेटी अलिसा के साथ गाड़ी में बैठते दिख रहे हैं। एक दौरान पपाराजी एक्ट्रेस से उनका हाल पुछता है। जिसके जवाब में अभिनेत्री कहती हैं कि ‘वह एकदम ठीक हैं आप लोग कैसे हैं।’ मगर इस दौरान उनकी गाड़ी से एक बोतल सड़क पर गिर जाती, जिसे लेकर फैंस ने उन्हें ट्रोल किया।

Also Read: पहली बार राघव चड्ढा ने परिणीति से रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- अभी आगे काई सारे जश्न मनाने का मौका मिलेगा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT