होम / रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव 'बिग बॉस ओटीटी 2' में मारेंगे एंट्री, एक्टर की दूसरी एक्स गर्लफेंड भी बनेगी हिस्सा

रुबीना दिलैक के एक्स बॉयफ्रेंड अविनाश सचदेव 'बिग बॉस ओटीटी 2' में मारेंगे एंट्री, एक्टर की दूसरी एक्स गर्लफेंड भी बनेगी हिस्सा

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 9:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Rubina Ex BF Avinash Sachdev Confirms for Bigg Boss OTT 2, मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) अपने धमाकेदार रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के जरिए टीवी पर नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। बता दें कि हाल ही में सलमान खान के शो से जुड़ा एक प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो गया है, जिसने शो को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंचा दी है। अभी तक ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ (Bigg Boss OTT 2) के लिए कई सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं। कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में अब एक और नाम जुड़ चुका है, जो कि अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) का है। बताया जा रहा है कि वो सलमान खान के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में कदम रख सकते हैं।

अविनाश सचदेव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में मारेंगे एंट्री

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के एक्स बॉयफ्रेंड और टीवी के चर्चित एक्टर अविनाश सचदेव के ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ में कदम रखने की बात उनसे जुड़े सूत्रों ने दी है। सूत्रों ने इस सिलसिले में बात करते हुए कहा, “अविनाश सचदेव को ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के लिए अप्रोच किया गया है। उनका नाम इस सीजन के लिए तय भी किया जा चुका है।” लेकिन इन सभी बातों पर मेकर्स और खुद अविनाश सचदेव की तरफ से कुछ रिएक्शन सामने नहीं आया है।

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हिस्सा बनेंगे ये सितारे

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अविनाश सचदेव के अलावा उनकी एक्स गर्लफ्रेंड पलक पुर्सवानी भी ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हिस्सा बनेंगी। वो इस शो के लिए कंफर्म होने वाली पहली कंटेस्टेंटस हैं। इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ का हिस्सा बन सकते हैं। इस लिस्ट में पूजा गोर, जिया शंकर, पूनम पांडे, अंजलि अरोड़ा, आवेज दरबार और अनुराग डोभाल का नाम शामिल है।

सलमान खान होस्ट करेंगे ‘बिग बॉस ओटीटी 2’

बता दें कि पिछली बार करण जौहर (Karan Johar) ने ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ होस्ट किया था। वहीं इस बार सलमान खान दूसरा सीजन होस्ट करते नजर आएंगे।

लेटेस्ट खबरें

Arvind Kejriwal: यौन उत्पीड़न मामले में LG का केजरीवाल पर बड़ा आरोप, CM ने रोका थी आरोपी की फाइल
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी के चाचा रहे उपराष्ट्रपति, जानिए हिस्ट्रीशीटर के परिवार की पूरी कहानी
Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी को 32 साल बाद हुई थी पहली सजा, जानें माफिया से राजनेता बनने की कहानी
Mukhtar Ansari Death: माफिया मुख्तार अंसारी की इलाज के दौरान मौत, तबीयत खराब होने पर लाया गया था मेडिकल कॉलेज
Political Parties: राजनीतिक पार्टियां क्यों नहीं जारी करती एक बार में सारे उम्मीदवारों के नाम?
Viral Holi Girls: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही लड़कियों पर कानूनी कार्रवाई, जानें क्या है जनता की राय
Tamil Nadu: चेन्नई में बार की छत गिरने से 3 की मौत, रिनोवेशन का चल रहा था काम
ADVERTISEMENT