होम / सैफ अली खान-करीना कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई अन्य सेलेब्स ने रितेश सिधवानी की मां को दी अंतिम विदाई -Indianews

सैफ अली खान-करीना कपूर, सिद्धांत चतुर्वेदी समेत कई अन्य सेलेब्स ने रितेश सिधवानी की मां को दी अंतिम विदाई -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 18, 2024, 6:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ritesh Sidhwani Mother Death: फिल्म निर्माता रितेश सिधवानी की मां का 17 मई को बीमारी के कारण अस्पताल में भर्ती होने के बाद निधन हो गया। इस खबर ने सभी शुभचिंतकों और उद्योग के दोस्तों को शोक की स्थिति में छोड़ दिया, और उनमें से कई ने अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सैफ अली खान, करीना कपूर खान, फरहान अख्तर, जोया अख्तर सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स को आज पपराज़ी द्वारा क्लिक किया गया क्योंकि वे अपनी संवेदना व्यक्त करने के लिए पहुंचे थे।

इन सेलेब्स ने रितेश सिधवानी की मां को अंतिम विदाई दी

सैफ अली खान और करीना कपूर खान रितेश सिधवानी के दो करीबी दोस्त हैं। दंपति ने सुनिश्चित किया कि वे अपने दोस्त के साथ थे जब उन्हें उनके समर्थन की सबसे ज्यादा जरूरत थी। सैफ और करीना दोनों को पैप्स द्वारा क्लिक किया गया था क्योंकि वे रितेश की माँ के अंतिम संस्कार के लिए एक साथ पहुंचे थे।

Kareena and Saif

Akshay Kumar और अरशद वारसी ने राजस्थान में Jolly LLB 3 की शूटिंग की पूरी, वीडियो शेयर कर दिखाई झलक -Indianews – India News

रितेश सिधवानी के करीबी दोस्त और बिजनेस पार्टनर फरहान अख्तर भी जोया अख्तर के साथ अंतिम संस्कार में शामिल हुए। सिद्धांत चतुर्वेदी, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, पुलकित सम्राट, कृति खरबंदा, शंकर महादेवन और एहसान नूरानी ने भी रितेश की मां के अंतिम संस्कार का हिस्सा बनने का एक बिंदु बनाया। इससे पहले, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, फरहान, शिबानी दांडेकर, जावेद अख्तर, शरमन जोशी और चंकी पांडे को भी अस्पताल में देखा गया था क्योंकि वे अपना दुख साझा करने के लिए पहुंचे थे।

Ritesh Sidhwani

परिवार ने जारी किया बयान

इससे पहले, परिवार ने एक आधिकारिक बयान जारी किया, “हमें 17 मई, 2024 को श्रीमती लीलू सिधवानी के निधन की घोषणा करते हुए बहुत दुख हो रहा है। प्रार्थना 18 मई, 2024 को दोपहर 3.15 बजे क्वांटम पार्क आरजी स्तर पर होगी। शाम 4.30 बजे सांताक्रूज हिंदू श्मशान घाट में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Janhvi Kapoor ने 12-13 साल की उम्र में मीडिया द्वारा ऑब्जेक्टिफाई करने का किया चौंकाने वाला खुलासा, कही ये बात -Indianews – India News

रितेश सिधवानी का वर्कफ्रंट

रितेश सिधवानी की पहली फिल्म 2001 की प्रतिष्ठित दिल चाहता है थी जिसमें आमिर खान, सैफ अली खान, अक्षय खन्ना, प्रीति जिंटा और डिंपल कपाड़िया ने अभिनय किया था। तब से, वह दिल धड़कने दो, गली बॉय, डॉन फ्रेंचाइजी, और अधिक जैसे अपने प्रस्तुतियों में फरहान अख्तर के साथी रहे हैं। फिल्म निर्माता अब डॉन 3 के लिए कमर कस रहे हैं जिसमें रणवीर सिंह और कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।

रितेश की हाल ही में निर्मित फिल्म मडगांव एक्सप्रेस में कुणाल खेमू ने निर्देशन की शुरुआत की थी। फिल्म में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी की प्रतिभाशाली तिकड़ी के साथ नोरा फतेही, उपेंद्र लिमये और छाया कदम थे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Anant Radhika Wedding: हार्दिक-किशन से लेकर धोनी तक, जानें कौन-कौन से क्रिकेटर हुए अनंत-राधिका की शादी में शामिल
बीवी संग अम्बानी वेडिंग अटेंड करने पहुंचे Shahrukh Khan, फिर दिखे आइडल कपल!
मांग टीका और गजरा लगाए अनंत-राधिका की शादी में Ranbir संग पहुंची Alia Bhatt, लाल साड़ी में कटरीना कैफ ने ली विक्की संग एंट्री
इलाहाबाद यूनिवर्सिटी में CUET UG एडमिशन के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू, जल्द करें आवेदन
Champions Trophy 2025: ‘विराट कोहली पाकिस्तान आते है तो वह भूल जाएंगे…’, भारतीय टीम को लेकर शाहिद अफरीदी ने कही बड़ी बात
Microsoft का बड़ा निर्देश, चीन में कर्मचारी नहीं करेंगे एंड्रॉयड फोन का इस्तेमाल 
दूल्हा बने Anant Ambani का जूता हो रहा है वायरल, जानें वजह
ADVERTISEMENT