होम / Sajid Khan ने पिता के पतन का किया खुलासा, इस वजह से जिंदगी हो गई थी बर्बाद – Indianews

Sajid Khan ने पिता के पतन का किया खुलासा, इस वजह से जिंदगी हो गई थी बर्बाद – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 17, 2024, 12:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sajid Khanसाजिद खान भारतीय मनोरंजन जगत में एक फेमस नाम हैं जो अपने खुशमिजाज स्वभाव और हटके फिल्म निर्माण कौशल के लिए जाने जाते हैं। वह मनोरंजन क्वीन फराह खान के भाई और मशहूर फिल्म मेकर कामरान खान के बेटे भी हैं। अनभिज्ञ लोगों के लिए, कामरान खान एक फिल्म मेकर, अभिनेता और डायरेक्टर थे, जिन्होंने वतन से दूर, इल्ज़म और बेकसूर जैसी कई अन्य लोकप्रिय फिल्में बनाई हैं। हालाँकि, इस गौरवशाली और फेमस फिल्म मेकर को अपनी वित्तीय स्थिति खराब होने के बाद भारी गिरावट का सामना करना पड़ा और उन्होंने शराब की लत का शिकार हो गए।

  • साजिद खान ने पिता से जोड़ा खुला राज
  • इस वहज से हुआ पतन
  • इस खास शख्स ने की मदद

Cannes Film Festival 2024 के रेड कार्पेट पर कुत्ते ने दिए पोज, खास मेहमान के तौर पर शामिल – Indianews

पिता के पतन का बताया कारण

मीडिया के साथ बातचीत में, साजिद खान ने खुलासा किया कि उनके पिता के सारे पैसे खो जाने के बाद उनकी और उनकी बहन फराह खान की जिंदगी बदल गई। अपने पिता के पतन का कारण बनने वाली घटनाओं के बारे में बात करते हुए, साजिद ने खुलासा किया कि उनके जन्म के बाद, उनके पिता ने एक ए-ग्रेड फिल्म बनाने का फैसला किया और इसमें संजीव कुमार को लिया, लेकिन बाद में उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी। इससे कामरान खान को वित्तीय नुकसान हुआ, जो बाद में शराब की लत में पड़ गया और जल्द ही नशे का आदी हो गया। Sajid Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sajid Khan (@aslisajidkhan)

Katrina ने खास अंदाज में पति Vicky को बर्थडे किया विश, बी-टाउन के इन सेलेब्स ने भी दी बधाई – Indianews

आंखों के सामने गई पिता की जान

साजिद खान ने बिग बॉस 16 में भाग लिया, जहां उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने अपने पिता को अपनी आंखों के सामने अंतिम सांस लेते देखा। उन्होंने बताया कि शराब की लत के कारण उनके पिता का लीवर फट गया और उनकी आंखों और मुंह से खून बह रहा था और वह गिर पड़े और जल्द ही उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना ने साजिद पर बहुत बड़ा प्रभाव डाला क्योंकि उन्होंने बहुत कम उम्र में यह सब अपनी आँखों के सामने देखा था।

साजिद खान ने यह भी शेयर किया कि संकट के उस समय में, केवल सलमान खान के पिता सलीम खान ही थे, जिन्होंने उनके परिवार की ओर सहायता का हाथ बढ़ाया था। साजिद खान ने विस्तार से बताया कि उनके पिता के निधन के बाद, सलीम खान कब्रिस्तान आए और उन्हें कुछ नकदी दी, जिससे उन्हें कठिन समय के दौरान खुद को बनाए रखने में मदद मिली।

Lok Sabha Election: नहीं आया बहुमत तो क्या होगा बीजेपी का प्लान B,अमित शाह ने दिया जवाब-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.