होम / Salman-Abhishek Hugs: सलमान-अभिषेक लगे गले, वीडियो देख कमेंट की आई बाढ़

Salman-Abhishek Hugs: सलमान-अभिषेक लगे गले, वीडियो देख कमेंट की आई बाढ़

Simran Singh • LAST UPDATED : December 22, 2023, 8:51 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Salman-Abhishek Hugs, दिल्ली: सलमान खान और अभिषेक बच्चन की राहें शायद ही कभी एक-दूसरे से मिलती हों, क्योंकि अभिषेक ने सलमान की एक्स लवर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन से शादी कर ली है। बता दें कि कि सभी सितारों का मिलना हो रहा था। ज्यादातर पहले देखा गया है कि पब्लिक वाली जगह पर पुरा बच्चन परिवार सलमान से बात करने से बचता हुआ नजर आता था। दोनों परिवारों ने एक-दूसरे से कई सालों तक दूरी बनाए रखी। हालाँकि, अभिषेक और सलमान को आनंद पंडित के 60वें जन्मदिन समारोह में एक साथ देखा गया था। आपको बता दें कि ऐश्वर्या और सलमान ने 2000 के दशक की शुरुआत में डेट किया था। लेकिन बात बिगड़ने के कारण रिश्ता खत्म हो गया।

आनंद पंडित की बर्थडे पार्टी में गले मिले सितारें

अनाद पंडित की बर्थडे पार्टी में अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ पहुंचे। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान, सोनू निगम, जैकी श्रॉफ, ऋतिक रोशन और कई ए-लिस्टर्स सितारें भरें हुए थे। हालांकि, इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सलमान आनंद पंडित का अभिवादन करते नजर आए, बाद में उन्होंने दौड़कर अमिताभ बच्चन को गले लगाया और खुशी से मिले।

सलमान ने थोड़ी देर रुककर अभिषेक बच्चन को गले लगाया और दोनों ने बिना किसी मनमुटाव के एक-दूसरे का गर्मजोशी से स्वागत किया। एक और क्लिप में, दोनों को बातचीत करते देखा जा सकता है, जिससे पता चलता है कि वे एक-दूसरे की कंपनी में बेहद सामान्य महसूस करते थे।

दर्शकों ने किए कमेंट

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने कमेंट सेसन में बाढ़ ला दी। जहां कुछ ने सलमान के इस कदम की सराहना की, वहीं कुछ ने सलमान के पिछले रिश्ते पर चुटकी ली। एक यूजर ने लिखा, “सलमान और अभिषेक के गले लगने से मेरी रात बन गई…” दूसरे ने लिखा, “ओह माय ये तो मोये मोये हो गया।” एक यूजर ने यह भी कमेंट किया, “बच्चन और सलमान के बीच हमेशा अच्छे संबंध हैं, जो लोग बुरी अफवाहों में आते हैं और वे सभी मूर्ख हैं। सलमान और अभिषेक बहुत पीछे चले जाते हैं।”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT