होम / Karan Johar की फिल्म से पीछे हटे Salman Khan, इस वजह से फिल्म करने से किया इनकार

Karan Johar की फिल्म से पीछे हटे Salman Khan, इस वजह से फिल्म करने से किया इनकार

Simran Singh • LAST UPDATED : April 2, 2024, 12:41 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Karan Johar-Salman Khan, दिल्ली: पहले सामने आई कुछ रिपोर्ट में आया था कि करण जौहर और सलमान खान एक साथ एक फिल्म में काम करने वाले हैं। जिसके डायरेक्टर विष्णुवर्धन होंगे और इस फिल्म का नाम बुल रखा गया था, लेकिन अब सामने आए रिपोर्ट में यह कहा गया है कि सलमान और करण अब एक साथ काम नहीं करेंगे। धर्मा प्रोडक्शन द्वारा बनाए जा रही फिल्म बुल को छोड़ दिया गया है।

  • सलमान करण नहीं करेंगे साथ काम
  • इस वजह से फिल्म छोड़ी
  • साजिद नाडियावाला की फिल्म करें साइन

Arjun Kapoor के साथ रिश्ते की खटास में भी Boney को इज्जत देते है Salman, बेटे के करियर में है बड़ा हाथ

करण और सलमान नहीं करेंगे साथ काम Karan Johar-Salman Khan

पहले सामने आई रिपोर्ट में कहा गया था की फिल्म की शूटिंग नवंबर 2023 में शुरू कर दी जाएगी, लेकिन इसमें काफी देरी होने के कारण इसे जनवरी या फरवरी के अंत में शुरू किया जाना था लेकिन समय को बढ़ाते हुए से इसे मई कर दिया गया था। इसके बाद करण ने सलमान से जुलाई तक का समय मांगा लेकिन सलमान ने इसके बजाय साजिद नाडियावाला की फिल्म को प्राथमिकता देने का फैसला किया। इसके साथ ही बता दे कि सलमान साजिद नाडियावाला की फिल्म की शूटिंग को 2024 में शुरू करने वाले हैं। वहीं नवंबर 2024 में भी शूटिंग का लक्ष्य करण द्वारा रखा जा रहा है।

Karan Johar-Salman Khan
Karan Johar-Salman Khan

55 साल के हुए Ajay Devgn, जन्मदिन पर जानें 10 रोचक बातें

सलमान ने किया पीछे हटने का फैसला

बता दे की करण और विष्णु दोनों ही शूटिंग की तारीखों को तय करने में लगे हुए थे। ऐसे में सलमान ने इस प्रोजेक्ट से पीछे हटने का फैसला किया। सलमान ने बड़ी विनम्रता से करण को अपना फैसला बताया वही सलमान ने कहा, “नियति नहीं चाहती कि यह फिल्म बनी तो, चलिए आगे बढ़ते हैं।” ऐसे में अब बताया जा रहा है कि करण और सलमान एक दूसरे के साथ काम करने के अलग विचार पर लग चुकी है। Karan Johar-Salman Khan

Trending डीएमके की द्वीप सौंपने पर सहमत थी लेकिन…,कच्चातिवु मामले में एक बार फिर पीएम मोदी ने कसा तंज

सूत्र के हवाले से यह भी पता चला है कि बुल को दोबारा बनाने की कोशिश की जाएगी, लेकिन फिलहाल सलमान की ओर से इस आर्मी फिल्म को बंद करने का फैसला किया गया है। अगर करण कागज पर एक निश्चित समय सीमा को तय कर देते हैं, तो शायद वापस इस परियोजना पर काम शुरू किया जा सकता है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT