होम / Salman Khan ने मजाक उड़ाने पर Kunal Kamra पर मानहानि का मुकदमा किया दर्ज! जाने मामला

Salman Khan ने मजाक उड़ाने पर Kunal Kamra पर मानहानि का मुकदमा किया दर्ज! जाने मामला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 4, 2024, 3:45 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan and Kunal Kamra Controversy: हाल ही में कुछ रिपोर्टों में दावा किया गया था कि सलमान खान (Salman Khan) स्टैंड-अप कॉमेडियन कुणाल कामरा (Kunal Kamra) के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करेंगे। इस बीच अब बताया जा रहा है कि कुणाल ने अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांगने से इनकार कर दिया है। अब एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान के पास कुणाल के खिलाफ अपमानजनक चुटकुलों पर मुकदमा करने की कोई योजना नहीं है, जो उन्होंने अभिनेता के बारे में सुनाया था।

कुणाल कामरा पर क्यों नहीं कर रहें हैं सलमान खान मुकदमा दर्ज

सलमान के एक करीबी दोस्त के हवाले से रिपोर्ट में कहा कि मानहानि के मामले के बारे में बात करना सिर्फ बकवास है। दोस्त ने कहा, “अगर वह (सलमान खान) उन सभी पर मुकदमा करते है, जिन्होंने उसे गाली दी है, तो वो अदालत कक्ष में और बाहर होगा। पिछले कुछ वर्षों में, सलमान अपनी विवादास्पद हमलावर छवि के साथ आए हैं। वह जानते है कि उनके नाम का उल्लेख करना, विशेष रूप से अपमानजनक संदर्भ में, ध्यान आकर्षित करता है। तो नहीं, वह इस आदमी (कुणाल कामरा) पर मुकदमा नहीं कर रहे हैं।”

Kiara Advani ने अपने चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी का किया खुलासा, मेंटल हेल्थ पर बुरा असर पड़ने का बताया सच – India News

उन्होंने आगे कहा, “उसके पिता सलीम खान, सलमान के अपमान को अनदेखा करने की सलाह देते हैं। सलीम साहब सलमान से कहते हैं कि वो सिर्फ ध्यान खींचने का एक जरिया हैं।”

कुणाल कामरा ने सलमान खान को लेकर कही थी ये बात

कुणाल कामरा को अपने हालिया एक गिग्स के दौरान सलमान पर पॉटशॉट लेते हुए देखा गया था। इस वीडियो को कमाल आर खान उर्फ केआरके ने हाल ही में एक्स (ट्वीटर) पर साझा किया था। केआरके के यह कहने के बाद कि सलमान कुणाल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की योजना बना रहे हैं। इस पोस्ट को रि-शेयर करते हुए कॉमेडियन कुणाल कामरा ने लिखा, “मैं उड़ने वाला पक्षी या स्थिर फुटपाथ नहीं हूं और मैं अब चुटकुलों के लिए माफी नहीं मांगता।”

अरबाज खान की वाइफ Sshura Khan अपनी चाल की वजह से हुई ट्रोल, Malaika Arora से कर दी तुलना – India News

दरअसल इस वीडियो में कुणाल को विवादों में सलमान की भागीदारी का मजाक उड़ाते हुए देखा जा सकता है। रियलिटी शो जो वो होस्ट करते हैं, बिग बॉस और बिग बॉस ओटीटी की, कुणाल ने उस दौरान की सलमान की नकल भी की। उन्होंने कहा, “एक समय था जब कॉमेडियन सलमान खान से डरते थे। हर कोई कहता है कि सलमान के बारे में मजाक मत करो। वह एक महिला को थप्पड़ मार सकता है और हम उसके बारे में मजाक नहीं कर सकते?”

Diljit Dosanjh ने Kareena Kapoor संग पहली मुलाकात को किया याद, Kylie Jenner की तारीफ में भी कही ये बात – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT