होम / Salman Khan ने की थी सुलह की कोशिश, गैंगस्टर बिश्नोई के भाई ने लीक किया ब्लैंक चेक वाला राज

Salman Khan ने की थी सुलह की कोशिश, गैंगस्टर बिश्नोई के भाई ने लीक किया ब्लैंक चेक वाला राज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 24, 2024, 4:40 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan and Lawrence Bishnoi: हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) गलत कारणों से सुर्खियों में छाए हुए हैं। मेगास्टार पिछले कई सालों से काले हिरण के शिकार की घटना में उलझे हुए हैं और बिश्नोई समुदाय (Bishnoi Gang) के निशाने पर हैं। उनके प्रिय मित्र और राजनेता बाबा सिद्दीकी को हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) के गुंडों ने सलमान का समर्थन करने के कारण मार डाला, जिससे सलमान की जान को खतरा और विवाद बढ़ गया। अब लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें पैसे की पेशकश की थी।

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई और उनके परिवार ने सलमान खान के खिलाफ खुली जंग का ऐलान कर दिया है और यह पूरा मामला एक टिक-टिक करते बम की तरह है जो फटने का इंतजार कर रहा है। साल 2023 में एक न्यूज चैनल से बात करते हुए लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया कि जब सलमान खान ने काले हिरण को मारा तो पूरा बिश्नोई समुदाय अपमानित महसूस कर रहा था और वो उसी का बदला लेना चाहता है। अब, उसी के बारे में बात करते हुए लॉरेंस के भाई रमेश ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें पैसे की पेशकश की थी।

शाहरुख खान संग फिल्म की शूटिंग कर रही एक्ट्रेस के पति की हुई मौत, अकेले की अंतिम यात्रा की तैयारी – India News

बातचीत में रमेश ने खुलासा किया कि सलमान खान ने उन्हें एक खाली चेक दिया और कहा कि वो जो रकम चाहते हैं, उसे भरें और वो उन्हें पैसे दे देंगे। रमेश ने कहा, “उनके पिता सलीम खान ने कहा कि लॉरेंस गैंग पैसे के लिए ऐसा कर रहा है। मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि उनका बेटा समुदाय के सामने एक चेकबुक लेकर आया था और कह रहा था कि आंकड़े भरें और ले जाएं। अगर हमें पैसे की भूख होती तो हम उसी समय ले लेते।”

Pushpa 2 का इंतजार कर रहे फैंस को मिली खुशखबरी, अचानक बदल गई रिलीज डेट, जानें अब कब होगी रिलीज – India News

काले हिरण को मारने पर बिश्नोई समुदाय के लोगों ने क्या महसूस किया

रमेश बिश्नोई ने आगे बताया कि जब सलमान खान ने काले हिरण को मारा तो बिश्नोई समुदाय के हर सदस्य का खून खौल रहा था। रमेश ने आगे कहा, “जब सलमान खान ने काले हिरण को मारा तो बिश्नोई समुदाय के हर सदस्य का खून खौल रहा था। हमने फैसला करने का काम अदालत पर छोड़ दिया। लेकिन अगर समुदाय का मजाक उड़ाया गया तो समाज का गुस्सा होना स्वाभाविक है।” रमेश ने आगे ये भी कहा, “आज पूरा बिश्नोई समुदाय इस मामले में लॉरेंस के साथ खड़ा है।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.