होम / Salman Khan On Aishwarya Rai: ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप सलमान ने कह दिया कुछ ऐसा, जानें

Salman Khan On Aishwarya Rai: ऐश्वर्या संग मारपीट के आरोप सलमान ने कह दिया कुछ ऐसा, जानें

Shubham Pathak • LAST UPDATED : November 7, 2023, 6:05 am IST

India News(इंडिया न्यूज),Salman Khan On Aishwarya Rai: सलमान खान और ऐश्वर्या राय के बीच के प्यार की बातें तो दुनिया जानती है। इसके साथ ही उनके लड़ाई के किस्से से भी दुनिया पूरी तरह से अवगत है। बात यहां तक बढ़ा गई थी कि, 2002 में ऐश्वर्या राय ने खुलासा किया था कि सलमान उनके साथ बेहद अपमानजनक बर्ताव करते हैं। एक्ट्रेस ने यह तक कह दिया था कि, वे उन्हें मारते-पीटते भी हैं। आज ऐश्वर्या अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं तो वहीं सलमान खान आज भी सिंगल हैं।

सलमान पर थे ये आरोप

ऐश्वर्या राय ने आगे गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था, कि वे सलमान खान के शराबी बर्ताव, बेवफाई और अपमान का सामना करना पड़ा। ‘मैं काम पर ऐसे जाती थी जैसे कुछ हुआ ही न हो। जब मैंने सलमान का फोन उठाने से इनकार कर दिया तो सलमान ने मुझे पीटा और खुद को शारीरिक चोटें पहुंचाईं। इसीलिए किसी भी स्वाभिमानी औरत की तरह मैंने उससे अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

सलमान ने तोड़ी चुप्पी

ऐश्वर्या के आरोप सलमान पर समय-समय लगके आएं है। जिसके बाद सलमान ने आगे कहा था कि, अगर उन्होंने वाकई में ऐश्वर्या को मारा होता तो वह बच नहीं पातीं। ‘अब उस औरत ने कह दिया है तो मैं क्या कहूं। एक पत्रकार ने बहुत समय पहले मुझसे यह पूछा था और मैंने मेज को जोर से थपथपाया था तो वह चौंक गया था कि क्या मेज सचमुच टूट गई है। इसके साथ ही सलमान ने आ गे कहा कि,’तब मैंने कहा था कि अब अगर मैं किसी को मारूंगा, तो जाहिर तौर पर लड़ाई होगी। मुझे गुस्सा आएगा और तब मैं अपना बेस्ट शॉट दूंगा। मुझे नहीं लगता कि वह इससे बच पाएगी। यह सच नहीं है और मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों कहा गया था।

ये भी पढ़े

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.