होम / Salman Khan ने लुटाया भांजी अलीजेह पर प्यार, एक्स गर्लफ्रेंड समेत कई सितारों ने किया रिएक्ट

Salman Khan ने लुटाया भांजी अलीजेह पर प्यार, एक्स गर्लफ्रेंड समेत कई सितारों ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : September 17, 2023, 12:41 pm IST
ADVERTISEMENT
Salman Khan ने लुटाया भांजी अलीजेह पर प्यार, एक्स गर्लफ्रेंड समेत कई सितारों ने किया रिएक्ट

Salman Khan with Niece Alizeh Agnihotri

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Postदिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के टाइगर कहे जाने वाले एक्टर सलमान खान, अकसर अपनी एक्टींग और स्टाइल से लोगो के दिल में छांप छोजड जाते हैं। बॉलीवुड के टाएगर को लोग ‘भाईजान’ के नाम से भी जानते हैं। इन्होंने ‘भारत’, ‘सुल्तान’, ‘प्रेम रतन धन पायो’,’एक था टाइगर’, ‘वांटेड’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करके अपनी एक्टिंग से लोगो को दिवाना बनाया हुआ हैं। एक शानदार अभिनेता होने के साथ-साथ सलमान खान एक प्यारे बेटे और भाई भी हैं। सलमान ने अपनी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी अलीजेह अग्निहोत्री के लिए इंस्टाग्राम पर एक प्यार भरा पोस्ट भी शोयर किया है। इसमें उन्होंने काफी बातें लिखी हैं और काफी सारा प्यार भी लुटाया है।

सलमान खान ने भांजी पर लुटाया प्यार

हाल ही में, सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी और अलीजेह अग्निहोत्री के साथ एक पुरानी फोटो शेयर की हैं। इस फोटो में दोनों ही बहुत खूबसूरत लग रहे हैं। सलमान खान ने गोद में अपनी भांजी को उठाया हुआ है और दोनों एक-दूसरे को मासूमियत के साथ देख रहे हैं। तस्वीर शेयर करते हुए सलमान ने अपनी भतीजी के लिए एक प्यार भरा नोट लिखा और उसे उसके करियर के बारे में कुछ जरूरी बातें कही हैं। सलमान ने अपनी भतीजी से अपने जीवन में कड़ी मेहनत और हमेशा खुद से कम्पीट करने का अनुरोध किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

सलमान खान की भांजी को सलाह

सलमान खान ने अपनी भांजी को लिखा, ‘मामू पर एक एहसान करो। जो भी करना दिल और मेहनत से करना! हमेशा याद रखो, लाइफ में सीधा जाओ और दाएं मुड़ जाओ। सिर्फ खुद से ही कम्पीट करो। फिट होने के चक्कर में एक जैसी मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना। और सबसे जरूरी बात, एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर दी, तो फिर मामू की भी नहीं सुनना।’

दोस्तों का रिएक्शन

जैसे ही सलमान ने ये पोस्ट डाला, इतने में उनके दोस्तों और फैन्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रिएक्शन्स की बाढ़ ला दी। सलमान खान के इस पोस्ट पर अलीजेह ने लिखा, ‘थैंक यू मामू।’ अब्दु रोजिक ने कहा, ‘बहुत क्यूट माशाल्लाह।’ संगीता बिजलानी ने भी लिखा, ‘बहुत प्यारे शब्द।’ वहीं, फलक नाज, प्रियंका चाहर चौधरी, ताहिर शब्बीर ने भी इस पोस्ट पर रिएक्ट किया हैं ।

slaman khan

अलीजेह अग्निहोत्री के बारे में 

सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री 2023 में सौमेंद्र पाधी की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। एक्ट्रेस ने 2022 में फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। इससे पहले भी एक इंटरव्यु में दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान ने बताया कि सलमान की भांजी उनसे डांस की ट्रेनिंग ले रही हैं। और वो जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी ।

 

ये भी पढ़े –

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT