होम / सलमान खान बनवाएंगे 19 मंजिला लग्ज़री होटल, 15 साल से अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होगा निर्माण

सलमान खान बनवाएंगे 19 मंजिला लग्ज़री होटल, 15 साल से अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होगा निर्माण

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 20, 2023, 4:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan Luxury Hotel, मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) किसी ना किसी वजह से हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। हाल ही फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में नजर आए थे। लेकिन अब किसी और वजह से वो चर्चा में आ गए हैं। बताया जा रहा है कि सलमान खान और उनका परिवार मुंबई में एक होटल बनवाने जा रहा है। उनका ये होटल 19 फ्लोर का होगा, जिसमें हर तरह की सुविधाएं मौजूद होंगी।

15 साल से अधूरी बिल्डिंग को तोड़कर बनेगा होटल

रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई में बांद्रा इलाके के कार्टर रोड पर एक अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कराया जाएगा। ये प्रॉपर्टी सलमान खान की मां सलमा खान के नाम पर है और पहले यहां पर स्टारलेट कॉपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी हुआ करती थी, जिसे तोड़कर खान परिवार की तरफ से एक रेज़िडेंशियल इमारत का निर्माण किया जा रहा था।

इस बिल्डिंग में खान परिवार के अपार्टमेंट्स हैं, जो लगभग 15 सालों से यूं ही अधूरी पड़ी हुई है। इस इमारत का निर्माण लगभग 20 साल पहले शुरू हुआ था। अब खान परिवार ने इसी अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर एक 19 मंजिला होटल बनाने का प्लान बीएमसी को दिया है, जिसे बीएमसी से अप्रूवल मिल चुका है।

इस तरह बनाया जाएगा होटल

बताया गया कि इस बिल्डिंग में तीन बेसमेंट हैं। इस होटल की पहली और दूसरी मंजिल पर कैफे और रेस्तरां बनाने का प्लान है। तीसरी मंजिल पर जिम और स्विमिंग पूल का निर्माण किया जाएगा। चौथा फ्लोर सर्विस फ्लोर के तौर पर इस्तेमाल किया जाएगा। पांचवीं और छठी मंज़िल पर कंवेंशन सेंटर्स होंगे। जबकि सातवीं मंजिल से लेकर 19 मंजिल तक में होटल के तमाम कमरे होंगे। लेकिन अब तक इस बात की खबर सामने नही आई है कि इस अधूरी पड़ी बिल्डिंग को तोड़कर होटल का निर्माण कब से शुरू किया जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.