होम / इन दो बड़ी फिल्मों से बाहर हुए Salman Khan, इस वजह से YRF ने लिया ये बड़ा फैसला

इन दो बड़ी फिल्मों से बाहर हुए Salman Khan, इस वजह से YRF ने लिया ये बड़ा फैसला

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : March 13, 2024, 3:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Salman Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी सलमान खान (Salman Khan) साल 2023 में अपनी सुपरहिट फ्रेंचाइजी की ‘टाइगर 3’ लेकर आए थे। इस फिल्म ने बिजनेस के मामले में ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की बराबरी नहीं कर पाई थी। बता दें कि फिल्म टाइगर, यश राज फिल्म्स की स्पाई यूनिवर्स का हिस्सा है। वाईआरएफ (YRF) अपनी स्पाई यूनिवर्स की अब तक पांच फिल्म रिलीज कर चुका है। इनमें टाइगर फ्रेंचाइजी की तीन फिल्में, पठान और वॉर शामिल है। अब वाईआरएफ ने एक बड़ा फैसला लिया है।

YRF ने लिया ये बड़ा फैसला

यह भी पढ़े: Sidhu Moose Wala की मां नहीं हैं प्रेग्नेंट? सिंगर के पिता ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि ‘पठान’ और ‘टाइगर 3’ के बाद अब वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म वॉर 2 सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रही है। मेकर्स इसे साल 2025 में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहें हैं। फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर अब तक कई अपडेट सामने आ चुके हैं। इनमें वॉर 2 में सलमान खान का कैमियो भी शामिल है, जिसे लेर अब बताया जा रहा है कि सलमान खान फिल्म वॉर 2 में नजर नहीं आएंगे।

वॉर 2 और पठान 2 से बाहर हुए सलमान

यह भी पढ़े: अक्षय-टाइगर की फिल्म से Wallah Habibi नया गाना हुआ रिलीज, मानुषी और अलाया ने रेत में बिखेरा जलवा

रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान ने बीते साल आई फिल्म पठान में कैमियो किया था। फिल्म में टाइगर के साथ शाह रुख खान का क्रॉस ओवर दिखाया गया था। इसके बाद मेकर्स ने जानकारी दी थी कि पठान 2 और वॉर 2 में भी टाइगर का कैमियो किया जाएगा। लेकिन अब एक रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि इन दोनों फिल्मों में सलमान खान का पत्ता कट गया है और इस फिल्म में सलमान खान नजर नहीं आएंगे।

इन वजहों से फिल्मों से बाहर हुए सलमान

यह भी पढ़े: Kick 2: डेविल की हुई वापसी, Salman Khan की फिल्म का बनेगा धमाकेदार सीक्ववल, जाने डिटेल

सलमान खान को वॉर 2 और पठान 2 से बाहर करने का फैसला मेकर्स ने सोच समझकर लिया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्मों में बार-बार कैमियो से टाइगर के पावरफुल किरदार पर असर पड़ेगा। मेकर्स टाइगर के स्टैंड अलोन किरदार को बनाए रखना चाहते हैं। इस वजह से वॉर 2 और पठान 2 में उनका कैमियो न रखने का फैसला किया है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT