होम / इतने हिस्सों में बटेगी Salman Khan की प्रॉपर्टी, किसके हाथ लगेगी सोने की चम्मच – Indianews

इतने हिस्सों में बटेगी Salman Khan की प्रॉपर्टी, किसके हाथ लगेगी सोने की चम्मच – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 7, 2024, 12:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद से हलचल बड़ी हुई है। वैसे तो पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले से जुड़े कहीं और आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जा रहा है, लेकिन समय की नाजुक्ता को देखते हुए सलमान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। ऐसे में खबर सामने आई है कि सलमान की संपत्ति का बंटवारा किया जाने वाला है।

  • सलमान की प्रॉपर्टी का होगा बटवारा
  • इन लोगों के मिलेगा हिस्सा
  • 4000 करोड़ पर लिखा किसका नाम

अकेले रह रहे हैं सलमान Salman Khan

हाल ही में अरबाज खान के बेटे की पॉडकास्ट में अरबाज खान और सोहेल खान को देखा गया था। जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि सलमान खान इन दिनों अकेले रह रहे हैं। जिस वजह से परिवार काफी परेशान है। इस बीच खबर सामने आने लगी कि यदि सलमान खान को कुछ भी हो जाता है। तो उनकी संपत्ति का बंटवारा किया जाएगा। आखिर में बता दे कि सलमान खान 4000 करोड़ की संपत्ति के मालिक है।

The Great Indian Kapil Show: इस वजह से फ्लॉप हुआ कपिल का शो, नेटफ्लिक्स के षड्यंत्र में फांसे कॉमेडियन – Indianews

चार हिस्सों में बाटी जाएगी संपत्ति

खबर के मुताबिक पता चला है कि सलमान खान की प्रॉपर्टी को चार हिस्सों में बांटा जाएगा, क्योंकि सलमान खान शादीशुदा नहीं है और ना ही उनकी कोई संतान नहीं है, तो उनकी संपत्ति परिवार के लोगों में ही बांटी जाएगी। जिसके चार हिस्से लगाए जाएंगे और चारों हिस्से परिवार के सदस्यों में बांटे जाएंगे। Salman Khan

इस वजह से Shahrukh के साथ सालों से काम नहीं कर पा रहें Abbas-Mustan, इंटरव्यू में राज से हटाया पर्दा – Indianews

किसके हिस्से में आएगी सलमान की संपत्ति 

सामने आ रही रिपोर्ट के अनुसार बताया तो सलमान खान के परिवार में दो भाई और दो बहने मौजूद है। यदि सलमान खान को कुछ भी हो जाता है। तो यह संपत्ति उनके दोनों बहन अलवीरा खान और अर्पिता खान और दोनों भाई सोहेल और अरबाज के बीच में बांटी जाएगी। इसके साथ ही सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 3 को लेकर वह लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। Salman Khan

PM Modi: यह पहली बार है जहां…, मां को याद करके भावुक हुए पीएम मोदी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT