होम / Sam Bahadur First Reaction: बीग बी से रश्मिका तक, इन सेलेब्स ने की सैम बहादुर की तारीफ

Sam Bahadur First Reaction: बीग बी से रश्मिका तक, इन सेलेब्स ने की सैम बहादुर की तारीफ

Babli • LAST UPDATED : November 30, 2023, 4:28 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur first reactions, दिल्ली: विक्की कौशल की आगामी फिल्म सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। बुधवार रात मुंबई में बायोपिक की स्पेशल स्क्रीनिंग में सारा अली खान और अमिताभ बच्चन समेत कई सेलेब्स शामिल हुए थे। अब, विक्की के भाई सनी कौशल जैसे कई सेलेब्स ने विक्की की फिल्म सैम बहादुर की तारीफ करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया हैं।

अमिताभ ने की विक्की के किरदार के तारीफ

एक्स पर लिखते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, “कल रात सैम बहादुर को देखा। फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ ने जो कुछ किया और हासिल किया उसकी विशालता अभिभूत करने वाली है! और मेरी पसंदीदा @मेघनागुलज़ार द्वारा सेल्युलाइड पर बहुत खूबसूरती से बताया गया है। भारत के महानतम पुत्रों में से एक का किरदार निभाना एक बड़ी जिम्मेदारी है और वह इसे शानदार ढंग से निभाती हैं। पूरी कास्ट और क्रू को, आपको बहुत गर्व होना चाहिए और इस कहानी को बताने के लिए धन्यवाद। @fattysanashaikh @sanyamalhotra07। मेरे वीरी @vickykaushal09, मैं आपके बारे में क्या कहूं… आप हम सभी के लिए बार को इतना ऊंचा सेट करते रहते हैं और फिर इतनी सहजता से उस पर छलांग लगाते हैं जैसे केवल सैम ही कर सकता है। मैं बस इतना ही कह सकता हूं, “बहुत बढ़िया, स्वीटी!!!'”

विक्की के लिए सनी का लंबा नोट

सैम बहादुर की खास स्क्रीनिंग में शामिल हुए सनी कौशल ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर विक्की कौशल की फिल्म और फिल्म में अपने भाई के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए एक लंबा नोट लिखा। इंस्टाग्राम पर स्टोरी साझा करते हुए सनी ने लिखा“क्या फिल्म है..यह क्या अद्भुत फिल्म है..@rsvpmovies @meghnagalzar सैम बहादुर बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद.. यह वास्तव में उल्लेखनीय है कि आपने इस आदमी के जीवन, चरित्र, प्यार को इतनी खूबसूरती से कैसे दिखाया है उन्होंने फिल्म का एक पोस्टर साझा करते हुए लिखा, “2.5 घंटे की अवधि में अपने देश और वर्दी के लिए… इसने मुझे हंसाया, रुलाया, प्रेरित किया और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मुझे एहसास हुआ कि महान साहस और चरित्र का क्या मतलब है।”

सनी ने की विक्की के अभिनय की तारीफ

सैम बहादुर के एक सीन के साथ, सनी ने यह भी लिखा, “@vickykaushal09 जब मुझे लगता है कि आपने खुद को मात दे दी है, तो आप मुझे फिर से आश्चर्यचकित कर देते हैं.. मुझे पता है कि आपने इस फिल्म को प्रदर्शित किया है और अब मैं देख सकता हूं कि क्यों.. मुझे लगता है कि इस फिल्म को चुना गया है आप…मुझे नहीं लगता कि सैम का किरदार इससे बेहतर कोई निभा सकता था…आपने एक ऐसे व्यक्ति के जीवन को चित्रित करने के लिए अपना दिल और आत्मा और सब कुछ झोंक दिया, जो बहुत बहादुरी से जीया गया…भाई, मैं ऐसा ही हूं तुम पर गर्व है।”

सुभाष घई ने की फिल्म की सराहना

फिल्म मेकर सुभाष घई ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जब एक स्टार अभिनेता आपको विश्वास दिलाता है कि वह एक स्टार नहीं है, बल्कि स्क्रीन पर एक सम्मोहक चरित्र है… विक्की कौशल ने मुझे विश्वास दिलाया कि मैं सैम मानेकशॉ से उसके चेहरे, आंखों के माध्यम से मिल रहा हूं।” फिल्म सैम बहादुर की आवाज़ और शारीरिक भाषा मैंने कल शाम प्रीमियर में देखी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SG (@subhashghai1)

फ़ोटोग्राफ़र अतुल कसबेकर ने फातिमा शेख के लिए लिखी ये बात

मशहूर फ़ोटोग्राफ़र अतुल कसबेकर ने विक्की के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, “अभी भी कल रात सैम बहादुर पर विचार कर रहा हूं। सज्जन योद्धाओं और उग्र देशभक्तों का एक अलग युग, जो उच्च सम्मान और नैतिकता के साथ रहते थे। सूक्ष्मता और स्पष्ट रूप से गहराई से शोध किया गया। विक्की कौशल को अगले साल पुरस्कारों के लिए कुछ नए सूट भी मिल सकते हैं। और मुझे उनके और तत्कालीन प्रधान मंत्री श्रीमती गांधी के बीच की अंतर्धारा बहुत पसंद आई। वहां @fattysanashaikh का शानदार प्रदर्शन।”

डायरेक्टर नीरज घेवान ने भी किया ट्वीट

फिल्म मेकर नीरज घेवान ने ट्वीट कर लिखा, “सैम बहादुर के रूप में विक्की कौशल बहुत बढ़िया हैं! युगों के लिए एक! उनके प्रतिष्ठित काम के लिए एक और पदक तय हो गया! ब्रावो!”

आनंद एल राय ने भी की विक्की के अभिनय की तारिफ

फिल्म डायरेक्टर आनंद एल राय ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर निर्देशक मेघना गुलजार के साथ विक्की की तस्वीर के साथ लिखा, “मैंने अभिनेता को चरित्र की शारीरिक भाषा, आवाज और लुक पर काम करते देखा है, लेकिन आपको सैम बहादुर की आत्मा कैसे मिली? इसमें विक्की कौशल? इसे एक अनुभव बनाने के लिए धन्यवाद मेघना गुलज़ार… सैम निश्चित रूप से यहाँ है। सान्या और फातिमा, आप बहुत वास्तविक थीं।”

विक्की के लिए रश्मिका मंदाना का मैसेज

रश्मिका मंदाना, जो रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल में नजर आएंगी, जो सैम बहादुर के साथ रिलीज होगी, उन्होंने भी विक्की को उनकी फिल्म के लिए शुभकामनाएं देने के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया। सैम के रूप में विक्की का एक पोस्टर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “विक्की जी बधाई हो और कल सैम बहादुर के लिए शुभकामनाएं… देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती।” इस पर रिएक्ट करते हुए विक्की ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “क्या आप सबसे प्यारी रश्मिका नहीं हैं! हम दोनों को बहुत-बहुत धन्यवाद और शुभकामनाएं। आपके साथ सेट पर वापस आने का इंतजार नहीं कर सकता।”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

नाइट्रोजन पान खाने की हो रही इच्छा तो हो जाएं सतर्क, बेंगलुरू में बच्ची के पेट में हुआ छेद
Cannes 2024 में Jacqueline Fernandez ने सेक्विन बॉडी-हगिंग गाउन में किया डेब्यू, रेड कार्पेट पर किया वॉक -Indianews
प्रॉपर्टी विवाद में भाई बना हैवान, सोने के दौरान किया एसिड अटैक
Bengaluru: बर्थडे पार्टी की आड़ में चल रही रेव पार्टी, 17 एमडीएमए गोलियां और कोकीन जब्त-Indianews
पुणे के किशोर पर वयस्क की तरह मुकदमा चलाया जाना चाहिए…, पोर्शे दुर्घटना पर आक्रोश के बीच पुलिस अधिकारी का बयान
राष्ट्रपति रायसी की मौत के कारण ईरान में आतिशबाजी और जश्न का माहौल क्यों? जानें वजह
मई में चांदी के कीमतों में आया उछाल, सेंसेक्स; बिटकॉइन और सोने को भी दिया पछाड़!
ADVERTISEMENT