होम / Sam Bahadur new poster: सैम बहादुर का नया पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Sam Bahadur new poster: सैम बहादुर का नया पोस्टर रिलीज, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : November 1, 2023, 3:24 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sam Bahadur new poster, दिल्ली: विक्की कौशल स्टारर सैम बहादुर साल की सबसे मोस्ट अवेटिड फिल्मों में से एक है। यह फिल्म विक्की कौशल की राज़ी के बाद डायरेक्टर मेघना गुलज़ार के साथ दूसरी फिल्म है, और फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज होने में सिर्फ एक महीना बचा है। और अब विक्की ने फिल्म का एक और नया पोस्टर साझा किया है।

सैम बहादुर के नए पोस्टर में दिखे विक्की कौशल

बुधवार की सुबह, विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सैम बहादुर का एक नया पोस्टर साझा किया हैं। फिल्म के नए पोस्टर में विक्की वर्दी पहने दिखाई दें रहे है। और वह एक जीप पर बैठे हुए है। पोस्टर साझा करते हुअ विक्की ने लिखा “सैम यहाँ है!!! 1.12.2023 को। एक महीना बाकी है! #SAMबहादुर,” पोस्टर को शेयर करने के बाद जोया अख्तर ने कमेंट कर लिखा “अच्छी लग रही है,” तो वहीं रैपर बादशाह ने फायर इमोजी के साथ लिखा, “पाजी।”

फिल्म के बारे में

सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल और सैन्य पराक्रमी सैम मानेकशॉ के जीवन पर बेस्ड फिल्म है। फिल्म में विक्की सैम मानेकशॉ के किरदार में दिखाई देंगें। वहीं फिल्म में फातिमा सना शेख इंदिरा गांधी की भूमिका में हैं और सान्या मल्होत्रा ​​सैम मानेकशॉ की पत्नी सिलू की भूमिका में हैं। सैम बहादुर का टीज़र कुछ दिन पहले जारी किया गया था, और यह महान सैन्य नेता की असाधारण कहानी की झलक पेश करता है।

कब रिलीज होगी फिल्म

सैम बहादुर 1 दिसंबर 2023 को दुनिया भर में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल से टकराएगी। सैम बहादुर के टीज़र लॉन्च पर विक्की ने बॉक्स-ऑफिस क्लैश के बारे में बात करते हुए कहा, ‘रणबीर और मैं दोनों 1 दिसंबर को अपनी फिल्में दर्शकों को सौंपेंगे और उम्मीद करते हैं कि उन्हें दोनों फिल्में पसंद आएंगी। ”

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.