होम / Kushi: सामंथा और विजय ने वीडियो कॉल पर की बात, फिल्म कुशी का किया प्रमोशन

Kushi: सामंथा और विजय ने वीडियो कॉल पर की बात, फिल्म कुशी का किया प्रमोशन

Simran Singh • LAST UPDATED : August 28, 2023, 12:13 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Kushiदिल्लीउनकी आगामी रोमांटिक-कॉम फिल्म कुशी के रिलीज़ से कुछ ही दिन पहले भी सितारे फिल्म को बढ़ावा देने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भले ही सामंथा अमेरिका में हैं, लेकिन सितारे एक-दूसरे से बात करने के लिए वीडियो कॉल पर जुड़े और सोशल मीडिया पर उनके कॉल की एक झलक देखी। प्रमोशनल वीडियो की शुरुआत सामन्था द्वारा विजय से पूछने से होती है, “अरे, क्या हो रहा है? क्या सबकुछ ठीक है?”

इस पर विजय कहते हैं, ”कुछ नहीं, मैं तुम्हें याद कर रहा था और मेरे पास तुम्हारे लिए एक चुटकुला है – एक खट-खट चुटकुला।” सामंथा हंसते हुए जवाब देती है, “ओह सच में? एलए में रात के 1:30 बजे हैं और मैं अपने एयरबीएनबी से बाहर हूं। मैं कोई खट-खट मजाक नहीं कर रहा हूँ, ठीक ठीक।” अविचलित विजय कहता है, “खट-खट।” सामंथा पूछती है, “वहां कौन है?” “ना,” विजय जवाब देता है। जब सामंथा पूछती है, “ना, कौन?” विजय ने गाना शुरू किया, “ना रोजा नुव्वे,” जो एल्बम के सबसे लोकप्रिय गीतों में से एक है।

विजय देवरकोंडा ने शेयर किया वीडियो

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए विजय देवरकोंडा ने कहा, “नॉक-नॉक. वहाँ कौन है? #कुशी 1 सितंबर से! यययय।” (Knock-knock. Who is there? #Kushi from Sept 1! Yayyyy)। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

अच्छे दोस्त है दोनो कलाकार

वहीं बता दें कि सह-कलाकार होने के अलावा विजय देवरकोंडा और सामंथा रुथ प्रभु अक्सर एक-दूसरे को दोस्त बताते हैं और एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। हाल ही में मीडिया से बातचीत में विजय देवरकोंडा ने कहा, ”इसकी शूटिंग की पूरी प्रक्रिया हमेशा के लिए मेरी पसंदीदा यादों में से एक रहेगी। जिन दो व्यक्तियों के साथ मैंने सबसे अधिक समय बिताया, जिनके साथ मैंने सबसे अधिक यादें और उतार-चढ़ाव साझा किए, और जिनके साथ मैंने सबसे करीबी संबंध विकसित किए, वे शिव और सामंथा थे। यह फिल्म कैसे बनी, इस पर विचार करना मुझे हमेशा मजेदार लगेगा।”

ट्रेलर में क्या है खास

ट्रेलर के अनुसार बताए तो, फिल्म आराध्या यानी सामंथा और विप्लव यानी विजय देवरकोंडा की कहानी है, जो प्यार में पड़ जाते हैं और शादी कर लेते हैं, लेकिन उनको को रिश्ते की कई चुनौतियों से जूझना पड़ता है।

इस फिल्म में साथ आ चुके है नजर

इससे पहले सामंथा और विजय देवरकोंडा महानती में साथ काम कर चुके हैं। जबकि कुशी निर्देशक शिव निर्वाण और विजय देवरकोंडा का एक साथ पहला सहयोग है, निर्देशक और सामंथा ने पहले माजिली में एक साथ काम किया है। माजिली जिसमें सामंथा ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ अभिनय किया था, वह भी एक रिलेशनशिप ड्रामा थी।

कुशी में सचिन खेडेकर, सरन्या पोनवन्नन, मुरली शर्मा, लक्ष्मी, रोहिणी, वेनेला किशोर, जयराम, राहुल रामकृष्ण और अली भी शामिल हैं। यह 1 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े: इश्कबाज के एक्टर ने तोड़ 9 साल की शादी, पत्नी ने खबर को किया कंफर्म

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT