होम / Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने दोस्त के बच्चों के साथ की मस्ती, लिखा "मेरा सबसे हैंडसम गॉडसन शर्वास।"

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने दोस्त के बच्चों के साथ की मस्ती, लिखा "मेरा सबसे हैंडसम गॉडसन शर्वास।"

Simran Singh • LAST UPDATED : August 8, 2023, 2:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्लीबाली में अपनी छुट्टियों से वापस आकर, अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को रविवार की शाम गायिका और दोस्तों चिन्मयी श्रीपदा और राहुल रवींद्रन के जुड़वा बच्चों के साथ खेलते हुए बिताते देखा गया। कुशी स्टार, जो वर्तमान में अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित करने के लिए काम से छुट्टी ले रही है, ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर दो मनमोहक वीडियो साझा किए, जहां वह जुड़वा बच्चों के साथ शानदार समय बिताते हुए देखी जा सकती है। पहले वीडियो में वह चिन्मयी के बेटे शारवास को फिल्म आरआरआर के नातू नातू की धुन पर डांस कराते हुए देखी जा सकती हैं। कैप्शन के लिए उन्होंने लिखा, “मेरा सबसे हैंडसम गॉडसन शर्वास।”

erms4mcg

दूसरे वीडियो में, वह एक साल के जुड़वां बच्चों शारवास और उसकी बहन द्रिप्ता के साथ खेलती देखी जा सकती है। इसमें जुड़वाँ बच्चे एक कुर्सी को उनकी ओर धकेलते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि वह कुर्सी को उनकी ओर धकेलने के लिए बल का प्रयोग करने का नाटक कर रही हैं। वह उनसे यह भी पूछती है, “मेरे बैठने के लिए? मैं बूढ़ा हो गया हूँ?” वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर करते हुए उन्होंने तीन दिल वाली स्माइली के साथ लिखा, “अब अपहरण की योजना कैसे बनाएं।”

0k9h2a8

इस बीच, शनिवार सुबह सामंथा रुथ प्रभु ने अपनी ऑटोइम्यून स्थिति मायोसिटिस के इलाज के लिए ₹25 करोड़ की वित्तीय मदद लेने की अफवाहों को खारिज कर दिया। “मायोसिटिस के इलाज के लिए 25 करोड़? किसी ने आपके साथ बहुत खराब डील की है। मुझे खुशी है कि मैं इसका सबसे छोटा हिस्सा ही खर्च कर रहा हूं। और मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने करियर में जो भी काम किया है, उसके लिए मुझे मामूली भुगतान किया गया है।” . इसलिए, मैं आसानी से अपना ख्याल रख सकती हूं। धन्यवाद। मायोसिटिस एक ऐसी स्थिति है जिससे हजारों लोग पीड़ित हैं। कृपया उपचार के संबंध में हमने जो जानकारी दी है, उसके प्रति जिम्मेदार बनें, “उसने लिखा।

glta2kh8

इस सप्ताह की शुरुआत में, अभिनेत्री ने अपने दोस्त के साथ बाली छुट्टियों के शानदार पलों को साझा किया और उन्होंने इसे कैप्शन दिया, “उन्होंने कहा था कि थोड़ा जीएं।”

SaveInsta

काम के मामले में, सामंथा रुथ प्रभु ने हाल ही में शाकुंतलम में अभिनय किया, जो इस साल की शुरुआत में रिलीज़ हुई थी। इससे पहले, अभिनेत्री को 2022 में थ्रिलर यशोदा में देखा गया था। पिछले साल, उन्होंने विजय सेतुपति और नयनतारा की सह-कलाकार काथुवाकुला रेंदु काधल में भी अभिनय किया था। अभिनेत्री विजय देवरकोंडा के साथ कुशी में भी नजर आएंगी।

 

ये भी पढे़: गाय के थनों से अपने आप बहने लगा दूध, जानें खाटू श्याम का चमत्कार

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT