होम / Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू को दिया करारा जवाब, बीमारी को झूठ बोलने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा ने प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू को दिया करारा जवाब, बीमारी को झूठ बोलने पर एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया स्क्रीनशॉट

Simran Singh • LAST UPDATED : April 25, 2023, 11:11 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: सामंथा रूथ प्रभु कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी पर बीमारियों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। हाल ही में एक्ट्रेंस की फिल्म शकुंतलम रिलीज हुई है और उसके साथ ही एक्ट्रेस ने प्रियंका चोपड़ा के सिटाडेल का भी हिसेसा बनी थी। वही हाल ही में प्रोड्यूसर चिट्टी बाबू ने सामंथा की बीमारी को पब्लिसिटी स्टंट बताया है। वही अब सामंथा ने बिना प्रड्यूसर का नाम लिया उन्हें करारा जवाब दिया हैं।

सामंथा ने दिया करारा जवाब

सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया, जो गूगल के इंफॉर्मेशन का था। एक्ट्रेस ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया, उसमें उन्होंने गूगल पर सर्च किया था कि “कैसे लोगों के कान पर बाल होते हैं” सर्च के बाद जो रिजल्ट सामने आए था। उसके मुताबिक आदमियों में बड़े हुए टेस्टोस्टेरोन के कारण ऐसा होता है। साथ ही एक्ट्रेस ने #IYKYK भी लगाया था। इसका मतलब होता है “अगर आप जानते हो” वही सामंथा के इस पोस्ट के बाद लोग यह कयास लगाना शुरू कर चुके हैं कि उन्होंने प्रड्यूसर चिट्टी बाबू का मजाक उड़ाया हैं।

क्या है पूरा मामला

बता दे की चिट्टी बाबू के कानों पर काफी लंबे बाल हैं। पिछले दिनों में प्रोड्यूसर ने समर्थकों की बीमारी का मजाक उड़ाया था। जिसके जवाब में सामंथा ने पलट कर करारा जवाब दिया है। बता दे कि सामंथा की शकुंतलम बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई है। इसी पर बात करते हुए चिट्टी बाबू ने कहा था कि “सामंथा का करियर अब खत्म हो चुका है, वह बीमारी का ड्रामा करने लगी है और चीप पब्लीसिटी से अपनी फिल्मों को हिट करना चाहती है, अब वह दोबारा कभी वही शुहरत हासिल नहीं कर पाएंगे।

M on Twitter: "This one is a MUST READ! "All these are cheap and insane acts. I wonder how #Samantha who lost her heroine status suited for the role of Shakuntala. I

बीमारी का नाटक कर रही है सामंथा

चिट्टी बाबू ने कुछ समय पहले सामंथा की फिल्म के प्रमोशन के दौरान यह दावा किया था कि सामंथा अपनी बीमारी का ढोंग कर रही है। उन्होंने कहा था कि एक्ट्रेस अपनी हेल्थ कंडीशन का इस्तेमाल करते हुए, अपनी फिल्मों को हिट करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें समझना चाहिए कि हर बार भावनाएं काम नहीं आती। फिल्मों में अच्छा रोल और काम होना चाहिए लेकिन जिस तरह से वह सस्ती लोकप्रियता के पीछे भाग रही है। मुझे ताज्जुब होता है कि उन्हें कैसे अपने हीरोइन होने का रुतबा खो दिया हैं।

Shaakuntalam trailer: Samantha looks ethereal in this whimsical tale - Hindustan Times

इन फिल्मों में सामंथा आएंगी नजर

Varun Dhawan protects Samantha Ruth Prabhu from paps, says 'kyun dara rahe ho' - WATCH

सामंथा की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही वरुण धवन के साथ काम करने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग को भी शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही सामंथा तेलुगू फिल्म कोशी में भी लीड एक्ट्रेस का किरदार निभा रही हैं।

 

ये भी पढ़े: आलिया ने बहन को गिफ्ट में दिया करोड़ों का फ्लैट, खुद के घर के इंटीरियर भी आया सामने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT