होम / Samantha-Naga Chaitanya: सामंथा ने पति के साथ पैचअप की अफवाहों पर लगाया फुल स्टॉप, की ये हरकत

Samantha-Naga Chaitanya: सामंथा ने पति के साथ पैचअप की अफवाहों पर लगाया फुल स्टॉप, की ये हरकत

Babli • LAST UPDATED : October 11, 2023, 11:59 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha-Naga Chaitanya, दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य एक समय भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा जोड़े में से एक हुआ करते थे। हालाँकि, उनकी किस्मत को कुछ और ही मंजुर था। सामंथा और नागा की चौथी शादी की सालगिरह से कुछ दिन पहले, 2 अक्टूबर, 2021 को, दोनों ने आधिकारिक तौर पर अलग होने की फैसला किया। लेकिन अपने रिश्ते के दौरान सामंथा ने अपने पति नागा से जुड़े कुछ टैटू गुदवाए थे। तलाक के बाद शेयर कि गई कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस के शरीर पर वो टैटू दिखाई नहीं दें रहे हैं।

सामंथा रुथ प्रभु की पसलियों पर नहीं दिखा टैटू

10 अक्टूबर, 2023 को सामंथा रुथ प्रभु ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर दुबई के एक कार्यक्रम से अपनी कुछ शानदार तस्वीरें साझा कीं थी। तस्वीरों में उन्होंने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी और एक्ट्रेस अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। हालाँकि, जिस चीज़ ने सभी का ध्यान खींचा वह यह था कि उनकी पसलियों पर उनके एक्स पति नागा चैतन्य से संबंधित टैटू गायब था। अब ऐसा लग रहा है कि या तो उन्होंने इसे हटा दिया है या फिर टैटू को मेकअप से ढक दिया गया है या फोटोशॉप किया गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

पति से अलग होने के बावजुद भी दिखाया था टैटू

इससे पहले, सामंथा को लंदन में प्रियंका चोपड़ा और रिचर्ड मैडेन के साथ सिटाडेल का प्रचार करते हुए देखा गया था। इवेंट के दौरान एक्ट्रेस की एक तस्वीर में वह अपनी पसली पर बने ‘चाय’ टैटू को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। सामंथा ने एक अनोखी कट वाली काली पोशाक पहनी हुई थी और उस समय, नागा चैतन्य से अलग होने के बावजूद, भी एक्ट्रेस अपनी पसली के दाहिनी ओर अपने ‘चाय’ टैटू को फ्लॉन्ट कर रही थी।

पति के लिए टैटू बनवाने पर एक्ट्रेस का पछतावा

कुछ महीने पहले, सामंथा रुथ प्रभु ने ‘आस्क मी एनीथिंग’ के माध्यम से इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ बातचीत की थी। इस प्रकार, उनके लाखों फैंस ने उनके निजी जीवन के बारे में अलग अलग सवाल पुछे थे। एक युर्ज ने उनसे पूछा, “कुछ टैटू विचार जिन्हें आप किसी दिन आज़माना पसंद करेंगी”। जिस पर अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह अपनी छोटी उम्र से कहना चाहेंगी कि वह कभी भी टैटू न बनवाएं। उन्होनें कहा : “आप जानते हैं कि एक बात जो मैं अपने युवा स्वंय को बताऊंगी वह यह है कि कभी भी टैटू न बनवाएं। कभी नहीं। कभी भी नहीं। कभी टैटू बनवाओ।”

ama samantha

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT