होम / Samantha Ruth Prabhu: ऐसे फिट रखती हैं खुद को सामंथा, देखे एक्ट्रेस की दिनचर्या की झलक

Samantha Ruth Prabhu: ऐसे फिट रखती हैं खुद को सामंथा, देखे एक्ट्रेस की दिनचर्या की झलक

Babli • LAST UPDATED : November 25, 2023, 11:42 am IST

India News(इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: सामंथा रुथ प्रभु, एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस के लिए पहचानी जाती हैं। उनकी हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट वर्कआउट के लिए उनकी अटूट प्यार का एक सबूत है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा की गई एक तस्वीर में, सामंथा ने अपने फैंस को अपने वर्कआउट रूटीन की एक झलक दिखाई हैं। अपने वर्कआउट रूटीन की तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- चुपचाप

सामन्था रुथ प्रभु के एक्सरसाइज

Samantha Ruth Prabhu

साउथ एक्ट्रेस को अपने फिटनेस गोल्स के लिए अटूट प्यार दिखाते हुए, फर्श व्यायाम करते हुए और पेट के रोलर उपकरण का इस्तेमाल करते हुए देखा गया था। रंगस्थलम अभिनेत्री की सोशल मीडिया पोस्ट लगातार अपने शरिर को स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रेरित करने के प्रति उनके समर्पण को दर्शाती हैं। इस खास पोस्ट में, सुपर डीलक्स अभिनेत्री ने अपने लंबे समय के फिटनेस ट्रेनर जुनैद शेख को टैग किया। सामंथा रुथ प्रभु का अटूट गोल और उनका वर्कआउट सभी के लिए एक प्रेणना है। काले रंग के एक्सरसाइज वाले कपड़े और एक साधारण पोनीटेल हेयरस्टाइल में अभिनेत्री ने जिम में कैलोरी बर्न करते हुए तस्वीर दिखाई।

सामन्था रुथ प्रभु का वर्कफ्रंट

सामंथा रुथ प्रभु की आखिरी फिल्म शिव निर्वाण निर्देशित रोमांटिक ड्रामा कुशी में विजय देवरकोंडा के साथ थी। फ़िल्म ने काफ़ी चर्चा बटोरी, ख़ासकर इसके एहम किरदारों ने। सामंथा ने एक सफल अभिनेत्री के रूप में अपनी स्थिति मजबूत करते हुए लगातार बॉक्स-ऑफिस पर अपनी अपील का प्रदर्शन किया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT