होम / Naga Chaitanya से अलग होने के बाद दुखी थी Samantha Ruth Prabhu, वीडियो वायरल

Naga Chaitanya से अलग होने के बाद दुखी थी Samantha Ruth Prabhu, वीडियो वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : February 20, 2024, 9:41 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Samantha Ruth Prabhu, दिल्ली: एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने अपने स्वास्थ्य और मायोसिटिस का पता चलने से पहले के ‘बेहद कठिन वर्ष’ के बारे में बात की है। सामंथा ने अपने यूट्यूब चैनल पर अलकेश से बात करते हुए अपनी पॉडकास्ट सीरीज, टेक 20 का पहला एपिसोड हटा दिया। अपनी ऑटोइम्यून स्थिति के बारे में बात करने से एक साल पहले, सामंथा अपने पति-एक्टर नागा चैतन्य से अलग हो गईं थी।

सामंथा ने कठिन समय पर की बात Samantha Ruth Prabhu

सामंथा ने कहा, “मुझे विशेष रूप से वह वर्ष याद है जब मुझे यह समस्या हुई थी, यह मेरे लिए बेहद कठिन वर्ष था। मुझे विशेष रूप से वह दिन याद है जब मुझे लगता है कि मैं और मेरा दोस्त/साझेदार/प्रबंधक हिमांक, और मैं मुंबई से वापस यात्रा कर रहे थे। और यह पिछले साल जून में था, और मुझे याद है कि मैंने उससे कहा था कि आखिरकार मैं शांत महसूस कर रहा हूं। मैंने बहुत लंबे समय से थोड़ा आराम और थोड़ी शांति महसूस नहीं की है। और आखिरकार मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि मैं सांस ले सकता हूं और मैं सो सकता हूं, और मैं अब जाग सकता हूं और अपने काम पर ध्यान केंद्रित कर सकता हूं और काम पर बेस्ट बन सकता हूं। और मैं इस स्थिति के साथ जागा।”

ये भी पढ़े: शाहरुख की फिल्म में AD का काम कर चुकी है ये मशहूर एक्ट्रेस, 16 साल में शुरू किया करियर

सामन्था ने दुख पर की बात

उन्होंने आगे कहा, “मैं इस पॉडकास्ट को इसलिए करना चाहती थी क्योंकि उस अनुभव के बाद, जिस कष्टदायक अनुभव से मैं गुजरी हूं और अच्छी तरह से, एक ऑटोइम्यून स्थिति जीवन भर के लिए होती है, इसलिए मैं अभी भी इससे निपट रही हूं, मैं मैं खेद जताने के बजाय चाहता हूं कि लोग सुरक्षित रहें।” Samantha Ruth Prabhu

सामंथा ने इंस्टाग्राम पर मायोसिटिस के बारे में बात की थी

पिछले साल सामंथा ने अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने के लिए काम से छुट्टी की घोषणा की थी। 2022 में, उन्होंने अपनी फिल्म यशोदा की रिलीज से पहले मायोसिटिस, एक ऑटोइम्यून स्थिति के निदान का खुलासा किया था। उनके इंस्टाग्राम पोस्ट के एक हिस्से में लिखा है, “कुछ महीने पहले मुझे मायोसिटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था। मैं इसके ठीक होने के बाद इसे साझा करने की उम्मीद कर रहा था। लेकिन इसमें मेरी उम्मीद से थोड़ा अधिक समय लग रहा है। मैं धीरे-धीरे ठीक हो रहा हूं।” यह महसूस करते हुए कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा लगाने की ज़रूरत नहीं है। इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज़ है जिससे मैं अभी भी संघर्ष कर रहा हूँ। डॉक्टरों को विश्वास है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊँगा।”

ये भी पढ़े: Hanuman Mandir: देवी रूप में भी होती है हनुमान जी की पूजा, कहानी जान रह जाएंगे हैरान

हाल ही में उन्होंने अपनी वापसी की घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया। “आखिरकार मैं काम पर वापस जा रहा हूं। लेकिन इसके अलावा, इस बीच, मैं पूरी तरह से बेरोजगार था। लेकिन, मैं एक दोस्त के साथ कुछ मजेदार कर रहा हूं। यह एक स्वास्थ्य पॉडकास्ट है. यह काफी अप्रत्याशित है, लेकिन यह कुछ ऐसा है जो मुझे वास्तव में पसंद है, और कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बेहद भावुक हूं।”

सामंथा के प्रोजेक्ट के बारे में Samantha Ruth Prabhu

सामंथा अमेरिकी सीरीज सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी। इसे राज निदिमोरु और कृष्णा डीके ने बनाया है। Samantha Ruth Prabhu

ये भी पढ़े: पीएम मोदी के दौरे से पहले सरहद पार से मिल रही धमकियां, आफत में कश्मीरी पंडितों की जान!

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Israel Hamas War: इजरायल में हजारों लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, गाजा में बंधकों की रिहाई की मांग की -India News
Mehbooba Mufti: लोकसभा चुनाव से पुलवामा में लगाए गए प्रतिबंध, महबूबा मुफ्ती ने उठाए सवाल -India News
Election Duty Exemption: चुनाव ड्यूटी का ट्रेनिंग न लेने पर सरकारी कर्मियों पर मुकदमा, चुनाव आयोग का बड़ा एक्शन -India News
Yahya Sinwar: राफा में नहीं है हमास नेता याह्या सिनवार, सुरंगों में छिपे होने की आशंका -India News
Uttar Pradesh: मौलवी करता था छात्रा संग दरिंदगी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गिरफ्तार- Indianews
Delhi में 21 वर्षीय व्यक्ति की क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर हत्या, कर रहा था झगड़े में बीच-बचाव- Indianews
Gaza Ceasefire: गाजा में कभी भी युद्धविराम संभव, अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया खुलासा -India News
ADVERTISEMENT