होम / संजय दत्त ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, सोशल मीडिया पर जमकर भड़क उठे लोग

संजय दत्त ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, सोशल मीडिया पर जमकर भड़क उठे लोग

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 2, 2023, 7:23 pm IST
ADVERTISEMENT
संजय दत्त ने सेल्फी ले रहे फैन के साथ किया ऐसा व्यवहार, सोशल मीडिया पर जमकर भड़क उठे लोग

Sanjay Dutt Trolled for Push Fan Video.

India News (इंडिया न्यूज़), Sanjay Dutt Trolled for Push Fan Video, मुंबई: बॉलीवुड के पॉपुलर स्टार्स में से एक संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने स्टाइल से लोगों के दिलों पर राज करते हैं। अब इसी बीच एक्टर संजय दत्त को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है, जिसके बाद वहां मौजूद लोग उन्हें देखते ही सेल्फी लेने लगे। संजय दत्त को फैंस का सेल्फी लेना पसंद नहीं आया और उन्होंने एक फैन को अपने हाथ से किनारे कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही उनको निशाना बनाया जा रहा है, जिसको लेकर उनको जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

संजय दत्त के व्यवहार से नाराज हुए लोगों ने किया ट्रोल

आपको बता दें कि एक्टर संजय दत्त का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में संजय दत्त एयरपोर्ट पर नजर आ रहें हैं। संजय दत्त को देखते ही उनके फैंस ने उन्हें घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। संजय दत्त को ये बात पसंद नहीं आई और उन्होंने एक फैन के कंधे पर हाथ रखते हुए उसे दूर कर दिया। अब संजय दत्त का फैन के लिए ये व्यवहार देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए हैं और उन्हें जमकर सुना रहें है।

इस वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘इतना एटीट्यूड।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘संजय दत्त ने ये ठीक नहीं किया है।’ किसी यूजर ने लिखा, ‘ये फैन सेल्फी लेने के लिए सेल्फ रिस्पेक्ट दांव पर क्यों लगाते है।’ तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लगता है कि हमेशा नशे में रहता है।’

संजय दत्त की आने वाली फिल्में

संजय दत्त की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। संजय दत्त ‘द गुड महाराजा’, ‘घुड़चढ़ी’, ‘बाप’ फिल्मों में नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त फिल्म ‘लियो’ और ‘जवान’ में भी कैमियो करते दिखेंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT