होम / Sara Ali Khan ने Shubman Gill के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

Sara Ali Khan ने Shubman Gill के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

Babli • LAST UPDATED : November 6, 2023, 3:49 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Koffee With Karan 8, दिल्ली: कॉफी विद करण सीजन 8 पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है। 6 नवंबर, 2023 को, करण जौहर ने शो का एक नया प्रोमो वीडियो जारी किया था, जिसमें सारा अली खान और अनन्या पांडे दिखाई दी थीं। सारा, जिनके बारे में लंबे समय से भारतीय बल्लेबाज शुबमन गिल के साथ डेटिंग की अफवाह है, ने आखिरकार इस बारे में खुलकर बात की हैं। बता दें की, उनकी डिनर डेट की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होने के बाद दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ानी शुरु हो गई थी। हालाँकि, अब, सारा ने पहली बार अपने लिंक-अप अफवाहों के बारे में खुलकर बात की है।

शुबमन गिल के साथ लिंक-अप अफवाहों पर सारा अली खान ने तोड़ी चुप्पी

कॉफ़ी विद करण 8 के आगामी एपिसोड के प्रोमो में, सारा अली खान अपनी बोस्ट फ्रेंड, अनन्या पांडे के साथ दिखाई दी थीं। दोनों ने एक-दूसरे के बारे में कई रहस्यों का खुलासा किया, जो शायद ही किसी को मालुम हो। हालाँकि, करण जौहर ने सुनहरा मौका लिया और सारा से भारतीय क्रिकेटर शुबमन गिल के साथ उनकी डेटिंग की अफवाहों के बारे में पूछा। करण ने कहा: “ऐसी कथित अफवाहें थीं कि आप शुबमन गिल को डेट कर रहे हैं…”

सारा अली खान ने लिया सारा तेदुलकर का नाम

जबकि हर कोई सारा अली खान की पुष्टि करने का इंतजार कर रहा था कि वह शुबमन गिल को डेट कर रही हैं, अभिनेत्री ने अपने फैंस को एक चौंकाने वाला खुलसा किया। अपना मजाकिए अंदाज में जवाब देते हुए, सारा ने करण से कहा कि पूरी दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ी है। सारा अली खान को यह कहते हुए सुना गया: “दोस्तों, आपने सारा को ग़लत समझ लिया है। सारा का सारा दुनिया गलत सारा के पीछे पड़ा है।”

सारा अली खान को डेट करने के बारे पर बोले शुबमन गिल

क्रिकेटर से बॉलीवुड में सबसे फिट महिला अभिनेत्री का नाम बताने के लिए कहा गया। इस पर, शुबमन ने तुरंत कहा, “सारा”।फिर सोनम ने क्रिकेटर से पूछा कि क्या वह सारा को डेट कर रहे हैं, और उन्होंने जवाब दिया “शायद।” उन्होंने शुबमन से सच्चाई उजागर करने को कहा। जिस पर शुबमन ने प्यारे से कहा, “सारा दा सारा सच बोल रेयां। शायद, शायद नहीं।” इस प्रकार, उनके बयान ने सारा अली खान को डेट करने की चल रही अटकलों को और हवा दे दी।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT