होम / सारा अली खान ने शुभमन गिल से शादी करने को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता’

सारा अली खान ने शुभमन गिल से शादी करने को लेकर किया खुलासा, कहा- ‘मेरे लिए प्रोफेशन मायने नहीं रखता’

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 7, 2023, 6:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan on Shubman Gill, मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की हाल ही में फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatkte Zara Bachke) रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके अलावा एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की अहम भूमिका है। बता दें कि ये यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन कर रही है। दोनों एक्टर्स फिल्म के प्रमोशन में भी काफी बिजी हैं। अब एक इंटरव्यू में जब उनसे पूछा गया कि क्या वो क्रिकेटर से शादी करने के लिए तैयार हैं तो बात के जवाब में उन्होंने प्रतिक्रिया दी है।

सारा अली खान ने क्रिकेटर से शादी को लेकर दिया ये जवाब

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान और क्रिकेटर शुभमन गिल (Shubman Gill) को कई बार साथ देखा गया है। इसके चलते, दोनों के अफेयर की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। दोनों को छिपते-छिपाते ट्रैवल करते हुए भी देखा गया है। अब हाल ही में सारा अली खान से जब पूछा गया कि क्या वो अपनी दादी शर्मिला टैगोर की तरह क्रिकेटर से शादी करना पसंद करेंगी।

इस पर सारा अली खान ने कहा, “मुझे लगता है जैसी मैं हूं। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो क्या करते हैं। एक्टर, क्रिकेटर, बिजनेसमैन, डॉक्टर। वो सभी भाग खड़े होंगे अगर मजाक ना करूं तो मैं एक बात कहना चाहती हूं कि मैं चाहती हूं। उनका मेंटल और इंटेलेक्चुअल लेवल मैच करें। अगर आप यह कर लेते हैं तो यह बड़ी बात है। मुझे लगता है यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। प्रोफेशन से भी ज्यादा।”

सारा अली खान ने डेट को लेकर कही ये बात

इसके बाद जब सारा अली खान से पूछा गया कि क्या भारतीय क्रिकेट टीम में कोई ऐसा खिलाड़ी है, जिसे वो आजकल डेट कर रही हैं। तो इस बात पर सारा ने कहा, “मैं आपको ऑनेस्टी से बताऊं। मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकती हूं कि मैं जिस व्यक्ति के साथ सेटल होना चाहती हूं। उससे अभी तक नहीं मिली हूं।”

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT