होम / लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews

लंदन में एक्स बॉयफ्रेंड वीर पहारिया संग वेकेशन एन्जॉय करती दिखीं Sara Ali Khan, तस्वीरें हुई वायरल -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 2, 2024, 2:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara Ali Khan Spotted With Rumored EX BF Veer Pahariya in London: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्मों, ‘मर्डर मुबारक’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ की सफलता का आनंद ले रहीं हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जहां वो अपने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। फिलहाल वह इन दिनों अपने दोस्तों के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहीं हैं। हालांकि, उसी यात्रा की कुछ अनदेखी तस्वीरें हाल ही में सामने आई हैं।

सारा अली खान और वीर पहारिया लंदन में छुट्टियां कर रहें हैं एन्जॉय

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने दोस्तों के साथ लंदन वेकेशन की तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। केदारनाथ एक्ट्रेस को लंदन की धूप में भीगते हुए देखा जा सकता है। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह है कि उनके एक दोस्त ने एक अनदेखी तस्वीर शेयर की, जिसमें वीर पहाड़िया (Veer Pahariya) भी सारा और उनके दोस्तों के साथ उसी छुट्टी से चिल करते हुए दिखाई दे रहें हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहें हैं कि इस एक्स कपल के पास काफी समय है।

मॉरीशस में मस्ती करते दिखे Aly Goni और Jasmin Bhasin, धूप-लहरों के बीच क्रूज पर दिए पोज़ -Indianews – India News

बेज स्वेटशर्ट और ग्रे जींस पहने वीर ने ब्लैक स्लीवलेस जैकेट के साथ आउटफिट को लेयर किया। सारा सफेद स्वेटर, काले ट्रैक पैंट और गले में लिपटी शॉल से युक्त एक आरामदायक पहनावा में प्यारी लग रहीं हैं।

Sara Ali Khan Vacation

सारा अली खान और वीर पहारिया की खबरों को लेकर

एक फिल्म के लिए इतने करोड़ चार्ज करती हैं Samantha Ruth Prabhu, जानें एक्ट्रेस की लग्जरी कारें व नेट वर्थ -Indianews – India News

इस साल मार्च में, जान्हवी ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग कार्यक्रमों से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में सारा को वीर के साथ डांस करते हुए देखा गया, जिससे कई लोग अनुमान लगा रहे थे कि दोनों के बीच कुछ विकसित हो रहा है। सारा अली खान और वीर के कथित कनेक्शन के बारे में अफवाहें तब उभरीं, जब सारा अला खान, जान्हवी कपूर के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में दिखाई दीं। फिल्मकार ने दो प्रभावशाली भाइयों के साथ डेटिंग को लेकर उनका और जान्हवी का मजाक उड़ाया था।

Sidharth Malhotra ने करण जौहर की रोम-कॉम पर दिया बड़ा अपडेट, वाइफ कियारा आडवाणी संग आएंगे नजर -Indianews – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT