होम / Sara- Shubman: शुभमन के इस कारनामे पर खुशी से झूम उठी सारा, तस्वीर हुई वायरल

Sara- Shubman: शुभमन के इस कारनामे पर खुशी से झूम उठी सारा, तस्वीर हुई वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : October 20, 2023, 1:52 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Sara- Shubman, दिल्ली: कल भारत-बांग्लादेश के बीच पुणे में वर्ल्ड कप 2023 के लिए मैच देखने को मिला था। इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को कड़ी टक्कर देते हुए शिक्सत दी। वहीं मैच के बारें में खास बात बताए तो इस मैच को देखने के लिए सचिन तेंदुलकर के बेटी सारा तेंदुलकर भी स्टेडियम पहुंची थीं। जहां उनके रिएक्शन को देख सभी का ध्यान उनकी तरफ चला गया।

शुभमन गिल के लिए मैच देखने पहुंची सारा तेंदुलकर !

बता दें कि इस मैच के दौरान शुभमन गिल ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने मैच में 57 रन बनाकर अपनी हाफ सेंचुरी पूरी कि। वहीं मैच में गिल ने ऐसा छक्का जड़ा कि हर कोई खुशी से झूम उठा। वहीं गिल के इस शानदार प्रदर्शन पर को देख सारा का रिएक्शन सबसे ज्यादा नोटिस किया गया। शुभमन के इस शानदार प्रदर्शन पर सारा स्टैडियम में उन्हें चीयर करती नजर आईं। सोशल मीडिया पर सामने आई वीडियो में साफ तौर पर उनके रिएक्शन को देखा जा सकता है। वीडियो में सारा खुशी से तालियां बजाती नजर आ रही हैं। जिसे देखने के बाद यूजर्स भी काफी मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं।

यूजर्स ने दिए मजेदार रिएक्शन

वीडियो के वायरल होने के बाद एक यूजर ने लिखा- “सचिन आपकी तरफ से हां है क्या?” वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- “सारा भाभी ग्राउंड में हैं, आज तो 100 चाहिए शुभमन भाई” इशके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- “इस मोमेंट का इंतजार तो कब से कर रहे थे” एक यूजर ने तो कमेंट कर लिखा का रिश्ता पक्का हो गया।

एक दूसरे को डेट कर रहे हैं शुभमन-सारा?

बात दें कि काफी लंबे समय से यह अफावह सामने आ रही है कि सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एकदूसरे को डेट कर रहे हैं। जिसको सच्चा दिखते हुए दोनों कई बार एक साथ स्पॉट भी हुए है। वहीं इस दौरान एक बार गिल सारा अली खान के साथ भी नजर आए थे, जिसके बाद फैंस कंफ्यूज हो गए थे कि आखिर शुभमन गिल किस सारा को डेट कर रहे हैं। लेकिन इस मैच में सारा तेंदुलकर को गिल के लिए चीयर करते हुए देख फैंस की कंफ्यूजन दूर हो गई है।

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.