होम / Selena Gomez ने निर्माता Benny Blanco के साथ रिश्ते की पुष्टि की, सामने आई तस्वीरें

Selena Gomez ने निर्माता Benny Blanco के साथ रिश्ते की पुष्टि की, सामने आई तस्वीरें

Deepika Gupta • LAST UPDATED : December 9, 2023, 6:13 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) Selena Gomez Relationship: हॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) इन दिनों अपने रिलेशनशिप को लेकर खूब लाइमलाइट में है। अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि, सेलेना गोमेज अमेरिकी संगीत निर्माता बेनी ब्लैंको को डेट कर रही हैं। जस्टिन बीबर के साथ अपने रिश्ते को लेकर अक्सर सुर्खियां बटोरने वाली गायिका ने पर्सनली अपने नए रिश्ते की पुष्टि की है, साथ ही एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें वह अपनी रिंग दिखा रही है। सोशल मीडिया पर ये तस्वीर खूब वायरल हो रही है।

सामने आया पोस्ट

हाल ही में सेलेना ने अपने इंस्टाग्रम अकाउंट की स्टोरी पर B अक्शर की एक रिंग पहने हुए तस्वीर शेयर की है। जो उनका रिश्ता आॉफिशियल होने की ओर इशारा कर रही है। सोशल मीडिया पर एक फैन आगे आए और एक सोशल मीडिया यूजर की आलोचना करते हुए इस खबर की पुष्टि की, जो उनकी पसंद के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे थे। रिश्ते के बारे में पॉपफैक्शन की पोस्ट के कमेंट सेक्शन में, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने बेनी को उनके बॉयफ्रेंड के रूप में स्वीकार नहीं किया।

खूब ट्रोल हुई सेलेना गोमेज

सोशल मीडिया पर सेलेना गोमेज इस रिश्ते के चलते लगातार ट्रोल हो रही हैं। कुछ लोगों ने सेलेना को उनकी पसंद के लिए उनको खूब खरी-खोटी सुनाई तो कुछ लोगों ने उनका समझाया है।

ये भी पढ़ें – 

Sharmila Tagore Birthday: शर्मिला टैगोर ने अपने परिवार संग मनाया जन्मदिन, Sara Ali Khan से लेकर सोहा-कुणाल ने किया ऐसे विश

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT