होम / Shah Rukh-Alia-Ranbir: गंगूबाई, रॉकस्टार और पठान आए साथ, इस काम के लिए किया कोलैबोरेशन

Shah Rukh-Alia-Ranbir: गंगूबाई, रॉकस्टार और पठान आए साथ, इस काम के लिए किया कोलैबोरेशन

Babli • LAST UPDATED : February 15, 2024, 12:50 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-Alia Bhatt-Ranbir Kapoor, दिल्ली: शाहरुख खान, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने एक बार फिर एक नए ऐड के लिए हाथ मिलाया है। पिछले साल शाहरुख की 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म जवान से प्रेरित एक ऐड के साथ तीनों ने फैंस को खुशी दी थी, एक्टर एक बार फिर एक स्टील ब्रांड का प्रमोशन कर रहे हैं। बुधवार को, ऐड में आलिया, शाहरुख और रणबीर ने अपनी फिल्मों गंगूबाई काठियावाड़ी, रॉकस्टार और रईस से अपने फेमस किरदारों को दोहराया हैं।

ऐड को रूंगटा स्टील के ऑफिसियल हैंडल के शाहरुख खान के रईस किरदार से प्रेरित एक पंक्ति के साथ साझा किया गया था, “अम्मी जान कहती थी कि सॉलिड घर बनाना हो तो सिर्फ रूंगटा स्टील टीएमटी बार का उपयोग करें।

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, शाहरुख का ऐड

क्लिप में आलिया भट्ट की गंगूबाई रॉकस्टार उर्फ जॉर्डन (रणबीर कपूर) के साथ गृहप्रवेश पार्टी देती है। जैसे ही वे अपने  घर के बारे में डींगें हांकते हैं, शाहरुख पार्टी में खलल डालते हैं। अपने रईस अवतार में, एक्टर ने आलिया और रणबीर के नए घर की छत को तोड़कर एक विस्फोटक प्रवेश किया। इसके बाद वह हैरान आलिया और रणबीर को बताता है कि वह उनकी पार्टी में क्यों आया था। उन्होंने उर्दू में कहा, ”मेरी मां कहा करती थीं, कोई भी पार्टी बड़ी या छोटी नहीं होती और तुम्हें जरूर जाना चाहिए।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RUNGTA STEEL TMT BAR (@rungtasteel)

जब रणबीर ने उनसे कहा कि उन्हें दरवाज़े का इस्तेमाल करके आना चाहिए था, तो शाहरुख ने कहा, “अगर आपने रुंगटा स्टील का इस्तेमाल किया होता, तो मैं इस तरह दुर्घटनाग्रस्त होकर नहीं आ पाता।” एक फैन ने ऐड पर कमेंट किया, ‘इन तीनों की एक साथ एक फिल्म में जरूरत है।’ एक अन्य ने कहा, “रईस एक्स रॉकस्टार एक्स गंगूबाई

उनका पिछला ऐड एक साथ

पहले ऐड में, जो अक्टूबर 2023 में रिलीज़ हुआ था, शाहरुख ने अपनी जवान किरदार दोहराया था, जबकि आलिया ने स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर में अपने किरदार शनाया की तरह कपड़े पहने थे और रणबीर कपूर उनके बर्फी अवतार में नज़र आए थे। ऐड में जवान के फैंस-पसंदीदा बंधक सीन को फिर से बनाया गया, जिसमें शाहरुख के चरित्र ने मजाक में कहा था कि वह आलिया को चाहता है, जब उससे पूछा गया कि उसकी मांगें क्या थीं।

 

ये भी पढे़-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT