होम / Shah Rukh Khan को अस्पताल से मिली छुट्टी, चार्टेड फ्लाइट के जरिए वापस मुंबई लौटेंगे एक्टर -Indianews

Shah Rukh Khan को अस्पताल से मिली छुट्टी, चार्टेड फ्लाइट के जरिए वापस मुंबई लौटेंगे एक्टर -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2024, 7:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Discharged from Hospital: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को अहमदाबाद के केडी अस्पताल (KD Hospital) से छुट्टी मिल गई है। एक्टर की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) ने गुरुवार दोपहर शाहरुख खान की सेहत पर ताजा अपडेट दिया। अब अहमदाबाद ग्रामीण एसपी ने पुष्टि की है कि शाहरुख को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। इसके अलावा, अभिनेता चार्टेड फ्लाइट के जरिए मुंबई वापस आ रहे हैं। बता दें, बॉलीवुड सुपरस्टार को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे फैंस के बीच उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंताएं बढ़ गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता मंगलवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) के आईपीएल मैच के दौरान हीट स्ट्रोक से पीड़ित होकर गिर गए।

शाहरुख खान को केडी अस्पताल से मिली छुट्टी

आपको बता दें कि शाहरुख खान आईपीएल 2024 के पहले प्लेऑफ मैच में SRH के खिलाफ अपनी टीम KKR को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद में थे। उनकी मैनेजर पूजा ने शाहरुख के स्वास्थ्य संबंधी अपडेट देने के लिए उनकी एक्स (ट्विटर) का सहारा लिया। उनके ट्वीट में कहा गया, “मिस्टर खान के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए- वह अच्छा कर रहे हैं। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद।” बता दें कि गर्मी की लहरों के कारण शाहरुख खान की खराब सेहत ने चरम मौसम की स्थिति के दौरान सावधानी बरतने के महत्व को रेखांकित किया है। बता दें कि शाहरुख खान, जूही चावला और उनके बच्चे सुहाना और अबराम अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मौजूद थे।

बॉलीवुड में 10 साल पूरे करने पर Kriti Sanon ने किया खास पोस्ट, वीडियो शेयर कर समर्थकों और दर्शकों का किया धन्यवाद -Indianews – India News

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं: “पठान,” “जवान,” और “डंकी।” वह अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ व्यस्त हैं, जो फाइनल की तैयारी कर रही है। इसके अलावा, किंग खान अपनी आगामी फिल्म “किंग” पर काम कर रहे हैं, जहां वह एक डॉन के रूप में ग्रे-शेड भूमिका निभाएंगे। सुहाना खान इस फिल्म के साथ अपना थिएटर डेब्यू भी करेंगी, क्योंकि उनकी पहली फिल्म द आर्चीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT