होम / शाहरुख खान ने 60 वर्षीय कैंसर पीड़ित फैन की इच्छा की पूरी, उनके हाथ की फिश करी खाने का भी किया वादा, वीडियो कॉल पर की बातें

शाहरुख खान ने 60 वर्षीय कैंसर पीड़ित फैन की इच्छा की पूरी, उनके हाथ की फिश करी खाने का भी किया वादा, वीडियो कॉल पर की बातें

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : May 23, 2023, 5:25 pm IST
ADVERTISEMENT
शाहरुख खान ने 60 वर्षीय कैंसर पीड़ित फैन की इच्छा की पूरी, उनके हाथ की फिश करी खाने का भी किया वादा, वीडियो कॉल पर की बातें

Shah Rukh Khan Video Call with Cancer Patient

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan Video Call with Cancer Patient, मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपने खास अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं। हाल ही में ऐसा ही कुछ देखने को मिला है, जब एक कैंसर से जूझ रही शाहरुख की खास फैन ने उनकी आखिरी इच्छा शाहरुख से मिलना बताया। बस फिर क्या था, शाहरुख ने अपनी फैन की इच्छा पूरी करने के लिए उन्हे सरप्राइज देते हुए वीडियो कॉल कर दिया। इस दौरान न केवल शाहरुख ने उनकी फैन से मिलने का वादा किया, बल्कि उनके इलाज में उनकी मदद करने की भी बात की है। शाहरुख खान ने अपने इस अंदाज से लोगों का जिल जीत लिया है।

शाहरुख खान ने पूरी की कैंसर से जूझ रही फैन की इच्छा

जानकारी के अनुसार बताया गया कि पश्चिम बंगाल के खरदाह की रहने वाली शिवानी चक्रवर्ती नाम की 60 वर्षीय मरीज पिछले कई सालों से टर्मिनल कैंसर से जूझ रही हैं। वो अपने जीवन में कम से कम एक बार किंग खान से मिलना चाहती थीं। हैरानी की बात ये है कि शिवानी की आखिरी इच्छा पूरी होने में सुपरस्टार ने जरा भी समय नहीं लगाया। शिवानी की इच्छा जानते ही किंग खान ने अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद उन्हें फोन किया। अब इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस बात की जानकारी शाहरुख के एक फैन पेज ने सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें शेयर कर दी हैं।

40 मिनट तक फैन से की बातें

एक खबर के अनुसार बताया गया कि किंग खान ने 40 मिनट तक अपनी इस फैन से बात की है। इस दौरान शाहरुख ने उनके हाथ की फिश करी खाने का भी वादा किया है। शिवानी की बेटी प्रिया ने इस कॉल के बारे में बताते हुए बताया कि शाहरुख ने उनकी मां के जल्द स्वस्थ होने की कामना की और कहा कि वो उनके कोलकाता स्थित घर पर बनी फिश करी खाने आएंगे, लेकिन एक शर्त पर कि इसमें हड्डियां नहीं होंगी।

एसआरके ने शिवानी के जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना करने की भी बात कही। इस दौरान एसआरके ने शिवानी के लिए दुआ भी पढ़ी। SRK ने मेरी मां से वादा किया कि वो मेरी शादी में आएंगे।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT