होम / Shah Rukh Khan: Ask SRK में शाहरुख ने खोले स्केटिंग के राज, सुहाना की जमकर तारीफ की

Shah Rukh Khan: Ask SRK में शाहरुख ने खोले स्केटिंग के राज, सुहाना की जमकर तारीफ की

Babli • LAST UPDATED : December 2, 2023, 3:17 pm IST

India News(इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan , दिल्ली: शाहरुख खान को सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ बातचीत करना पसंद है। एक्टर हाल ही में राजकुमार हिरानी की कॉमेडी-ड्रामा डंकी के लिए तैयारी कर रहे हैं जो इस महीने के आखिर में रिलीज़ होगी। हाल ही में, किंग खान ने ट्विटर पर अपने आस्क एसआरके सैशन के दौरान अपने फैंस के साथ बातचीत की। जहां एक यूजर ने पूछा कि वह अपनी बेटी सुहाना खान की तरह फिल्मों के लिए स्केटिंग कब शुरू करेंगे।

शाहरुख खान ने स्केटिंग के बारे में खुलकर बात की

आज, 2 दिसंबर को, शाहरुख खान ने फैंस के साथ बातचीत करने के लिए ट्विटर पर अपना ‘एसआरके पर एक फैन ने पूछा कि वह फिल्मों के लिए स्केटिंग कब करेंगे क्योंकि उनकी बेटी सुहाना खान भी ऐसा ही करके सारी सुर्खियां बटोर रही हैं। उन्होंने पूछा, “#सुहानाखान ने रोलर स्केटिंग करके आपकी सारी सुर्खियां बटोर लीं.. आप अपनी फिल्मों में रोलर स्केटिंग कब करेंगी? #ASKSrk”।

इसके जवाब में जवान एक्टर ने लिखा कि उन्होंने पहले भी स्केटिंग करने की कोशिश की थी और गिर गए थे। उन्होंने सुहाना की स्केटिंग स्किल्स की भी तारीफ की। उन्होंने लिखा, “ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैंने इसे कई बार आजमाया हो और मेरे नितंब पर गिर गया हो!!! मैं स्केटिंग सुहाना पर छोड़ दूंगा, वह सच में इसमें बहुत अच्छी है।”

सुहाना खान के बारें में

सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रही हैं। इसके एक गाने ‘सुनोह’ में उन्हें सहजता से स्केट बोर्डिंग करते हुए देखा जा सकता है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT