होम / Shah Rukh Khan: पैपराजी के कैमरे में कैद हुए किंग खान, स्टाइलिश अंदाज में दिखे स्टार

Shah Rukh Khan: पैपराजी के कैमरे में कैद हुए किंग खान, स्टाइलिश अंदाज में दिखे स्टार

Simran Singh • LAST UPDATED : January 17, 2024, 8:22 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: शाहरुख खान इस समय अपनी फिल्म डंकी की सक्सेस को इंजॉए कर रहे थे। 2023 एक्टर के लिए काफी रंगीन रहा, उन्होंने ‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता के साथ लगातार तीसरी हिट फिल्म भी हासिल की, वहीं शाहरुख की दोनो फिल्म एक ही साल में ब्लॉकबस्टर साबित हुई। वहीं हाल में ही शहर के अंदर एक इवेंट में शाहरुख को स्टाइलिश अंदाज में देखा गया।

मुंबई में सपोर्ट हुए शाहरुख खान

शाहरुख खान हाल ही में मुंबई के बांद्रा इलाके में एस्कोबार में डिनर के लिए निकले थे, जिससे पेपराजी के बीच उनकी तस्वीर लेने की दौड़ शुरू हो गई। वहीं पैपराजी की तस्वीरों में शाहरुख का स्टाइलिश अंदाज कैद किया गया। एक्टर के लुक की बात करें तो लुक में उनका चेहरा साफ नहीं दिख रहा था। एक्टर ने इस दौरान ग्रे कलर की हॉडी पहनी थी और उसकी केप से अपने चेहरे को छुपा कर रखा था। खास बात बताए तो इस हॉडी में नीले रंग के डिजाइन बने हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने काले रंग की जिस्र भी पहनी थी। Shah Rukh Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

काम के मामले में साल की शुरुआत करते हुए, शाहरुख ने सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्ट की एक्शन-थ्रिलर पठान के कलाकारों का नेतृत्व किया। दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा की लीड रोल वाली इस फिल्म को न केवल फैंस का प्यार मिला, बल्कि यह बॉक्स ऑफिस पर भी विजयी रही। अपनी सफलताओं के सिलसिले को बरकरार रखते हुए, अभिनेता ने जवान के साथ एक और ब्लॉकबस्टर फिल्म दी और इस प्रक्रिया में नए रिकॉर्ड स्थापित किए

अपने सफर को जारी रखते हुए, एक्टर ने राजकुमार हिरानी द्वारा डायरेक्ट एक फील-गुड ड्रामा डंकी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी की जोड़ी वाली यह फिल्म एक बार फिर बॉक्स-ऑफिस पर धमाल मचाने वाली साबित हुई।

वहीं आने वाले समय में किंग खान का को सुजॉय घोष के प्रोजेक्ट में देखा जाने वाला है, जिसका शीर्षक किंग है, जहां वह अपनी बेटी सुहाना खान के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT