होम / Shah Rukh Khan ने बच्चों के साथ बिताई शानदार शाम, बड़े बेटे नहीं बनें हिस्सा

Shah Rukh Khan ने बच्चों के साथ बिताई शानदार शाम, बड़े बेटे नहीं बनें हिस्सा

Simran Singh • LAST UPDATED : March 28, 2024, 7:26 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: शाहरुख खान और उनके परिवार की एक झलक भी सोशल मीडिया पर हॉट प्रॉपर्टी है। फैंस किंग खान की हर गतिविधि के बारे में जानना पसंद करते हैं और जब भी उन्हें अपने परिवार के साथ देखा जाता है, तो यह उनके लिए एक खास सीन बन जाता है। ऐसे में एक्टर को रात अपने बच्चों अबराम और सुहाना के साथ डिनर पर जाते हुए देखा गया।

  • बच्चों के साथ शाहरुख ने किया डिनर
  • सुहाना इस अंदाज में आई नजर
  • आर्यन खान नहीं देखें साथ

शाहरुख, सुहाना और अबराम को डिनर पर देखा गया साथ

रात में पैपराजी को कुछ तस्वीरें मिली जब उन्होंने शाहरुख खान को उनकी बेटी सुहाना खान और बेटे अबराम खान के साथ डिनर के लिए बाहर जाते हुए देखा। सफेद बॉडी-हगिंग ड्रेस पर डेनिम जैकेट पहने सुहाना खूबसूरत लग रही थीं। रेस्तरां में प्रवेश करते ही एक्ट्रेस ने लोगों को ‘हाय’ भी कहा। रेस्तरां में पहुंचते ही अबराम को कार में बैठे लोगों ने क्लिक किया। शाहरुख खान को भी पैपराजी द्वारा स्पॉट किया गया। Shah Rukh Khan

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आर्यन खान को नहीं किया गया Shah Rukh Khan

इसके साथ ही बता दें कि शाहरुख के बच्चों में उनके बड़े बेटे आर्यन खान को नहीं देखा गया। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यह सवाल भी सामने आया की एक्टर के बड़े बेटे कहा है। लेकिन बता दें कि इस समय आर्यन खान अपनी फिल्म की शूटिंग में लगें हुए। जिससे वह अपना डायरेक्शन में डेब्यू करने जा रहें है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.