होम / शाहरुख खान की ‘जवान’ का अमेरिका में बोला डंका, एडवांस बुकिंग में की ताबड़तोड़ कमाई, पहले दिन ही 100 करोड़ कमाने की उम्मीद

शाहरुख खान की ‘जवान’ का अमेरिका में बोला डंका, एडवांस बुकिंग में की ताबड़तोड़ कमाई, पहले दिन ही 100 करोड़ कमाने की उम्मीद

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 25, 2023, 4:04 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Jawan Advance Booking: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जवान’ (Jawan) को लेकर छाए हुए हैं। इस फिल्म का प्रीव्यू सामने आ चुका है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। किंग खान के फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहें हैं। इस फिल्म के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं। अब इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी खोल दी गई है।

अमेरिका में छाया ‘जवान’

आपके बता दें कि एक्टर शाहरुख खान के फैंस देश के अलावा दुनियाभर में भी मौजूद हैं। किंग खान को बाहर विदेश के भी लोग काफी प्यार करते हैं। इसका असर अब फिल्म ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग में साफ देखने को मिल रहा है। ‘जवान’ की रिलीज के एक महीने पहले अमेरिका में फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए हैं। इसके साथ ही फिल्म ताबड़तोड़ कमाई भी करती जा रही है।

100 करोड़ के साथ हो सकती है ओपनिंग

‘जवान’ एडवांस बुकिंग में इतनी तेजी से कलेक्शन कर रही है कि फिल्म से पहले दिन ही 100 करोड़ कमाने की उम्मीद की जा सकती है। बता दें कि शाहरुख खान की साल 2023 की शुरुआत में आई ‘पठान’ ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 100 करोड़ कमा लिए थे। अब ‘जवान’ भी उसी राह पर चलती हुई दिख रही है।

करोड़ों में पहुंचा बिजनेस

अमेरिका में ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग की रिपोर्ट सामने आई है। रिपोर्ट के अनुसार बताया गया कि 25 अगस्त की सुबह तक ‘जवान’ 10 हजार के ऊपर टिकट बेच चुकी है। इसके साथ ही कलेक्शन डेढ़ करोड़ से ज्यादा हो गया है। पूरे अमेरिका में जवान को 407 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। पहले दिन फिल्म के 1777 शो रखे गए है। वहीं, ‘जवान’ के अब तक 11880 टिकट बिक चुके हैं। इसके साथ ही फिल्म ने 1.52 करोड़ (183,791 डॉलर) का ओवरसीज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी कर लिया है।

इस दिन रिलीज होगी ‘जवान’

एटली कुमार के डायरेक्शन में बनी ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ नयनतारा और विजय सेतुपति अहम किरदारों में है। इनके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं। ‘जवान’ 7 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

Read Also: शोएब संग शादी के बाद दीपिका कक्कड़ की फलक नाज से टूटी दोस्ती, सगी बहनों के साथ भी इस वजह से खराब हुए रिश्ते (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Supreme Court: इन आपराधिक कानूनों पर SC ने सुनवाई से किया इनकार, लागू करने से रोकने संबंधी याचिका खारिज
FSSAI द्वारा लाइसेंस प्राप्त होने का दावा किया जाने वाला गोमूत्र सोशल मीडिया पर वायरल, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कही यह बात
शार्क टैंक के पूर्व जज Ashneer Grover ने इस कॉमेडियन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की दी धमकी, जाने वजह -Indianews
छत्तीसगढ़ के कवर्धा में बड़ा सड़क हादसा, पिकअप वाहन पलटने से 15 लोगों की मौत
फराह खान संग रेस्तरां में Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa ने किया लंच, कॉमेडियन ने खा ली 1400 रूपये की फंगस -Indianews
गुजरात ATS ने अहमदाबाद एयरपोर्ट पर किए 4 आतंकी गिरफ्तार, देश में होने वाला था बड़ा हमला
क्या हैं Haldiram की कहानी, कैसे एक भुजिया बेचने वाला बन गया 9 हजार करोड़ का मालिक -Indianews
ADVERTISEMENT