होम / ‘ब्रह्मास्त्र’ में हुई शाहरुख खान की एंट्री, वीडियो में दिखी एक्टर की झलक

‘ब्रह्मास्त्र’ में हुई शाहरुख खान की एंट्री, वीडियो में दिखी एक्टर की झलक

Prachi • LAST UPDATED : August 12, 2022, 11:29 am IST

इंडिया न्यूज़, Bollywood News (Mumbai):

बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। वहीं अब फिल्म से जुड़े हर अपडेट मेकर्स लगातार फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। अब फिल्म से एक वीडियो सामने आया है जिसमें बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख खान की झलक देखने को मिल है।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं। काफी दिनों ये सवाल उठ रहा था कि क्या इस फिल्म में शाहरुख खान नजर आएंगे। वहीं अब एक वीडियो सामने आया है जिसमें शाहरुख खान की झलक देखने को मिल रही हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस जो कयास लगा रहे थे उन सभी सवालों पर विराम लग गया हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में शाहरुख खान एक अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो की काफी दिलचस्प होगा। इस वीडियो को देखकर फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं हैं और वो सोशल मीडिया पर शाहरुख खान को देखने के लिए लगातार कमेंट कर रहे हैं। हालांकि अभी तक मेकर्स और एक्टर ने किसी भी तरह का कोई आॅफिशियल बयान नहीं दिया है। इतना ही नहीं ये भी खबर है कि फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आ सकती हैं।

‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज डेट

फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र में पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक साथ दिखेंगे। वहीं ये फिल्म 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज होगी। बता दें, फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

Tags:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT