होम / IND vs ENG मैच के दौरान Shah Rukh के फैन ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

IND vs ENG मैच के दौरान Shah Rukh के फैन ने कर डाली ऐसी हरकत, वीडियो वायरल

Babli • LAST UPDATED : February 25, 2024, 3:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan, दिल्ली: शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे मशहूर एक्टर में से एक हैं। अपने लंबे शानदार करियर में उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जो आज भी दर्शकों के दिलों में बसी हैं। उनके फैंस की विशाल संख्या सभी सीमाओं और सीमाओं को पार कर जाती है। हाल के उदाहरण में, राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड मैच के दौरान एक इंटरनेशनल फैन ने किंग खान की मशहूर फिल्म कल हो ना हो का तुरही बजाकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी।

ये भी पढ़े-शादी के बाद Rakul-Jackky को मिला ये खास गिफ्ट, पोस्ट शेयर कर किया शुक्रियादा

मैच के दौरान फैन ने गाया गाना

यह कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और क्रिकेट विश्व स्तर पर देश के सबसे प्रसिद्ध क्षेत्र हैं। हाल ही में राजकोट में भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट मैच के दौरान, शाहरुख खान के एक फैन ने किंग खान के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और उनकी सबसे प्रसिद्ध फिल्म के टाइटल ट्रैक, कल हो ना हो पर तुरही बजाकर इंटरनेट पर धूम मचा दी।

जो वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उसमें कई विदेशी लोग आनंद ले रहे हैं और धुन पर थिरक रहे हैं, जैसा कि वे कहते हैं, संगीत की कोई सीमा नहीं होती। स्टेडियम में बैठे कई लोग अपने फोन पर इस प्रतिभाशाली शख्स की रिकॉर्डिंग भी करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े-मेंटल हेल्थ पर Kareena Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, पैसा-करियर और परिवार पर कही ये बात

टेलीविजन से फिल्मों की ओर मुड़े शाहरुख

शाहरुख खान ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की और धीरे-धीरे फिल्मों की ओर रुख किया। सिद्धार्थ कानन के साथ हाल ही में एक इंटरव्यु में, उनके करीबी दोस्त और एक्टर विवेक वासवानी ने पठान एक्टर के फैसले के बारे में बात की। उन्होंने याद करते हुए कहा, कैसे शाहरुख खान 1991 में अपनी मां के निधन के बाद उनके सपने को पूरा करने के लिए मुंबई लौट आए थे। “एक दिन, वह आए और कहा, ‘मैं फिल्में करना चाहता हूं।’ मैंने कहा, ‘लेकिन तुमको फिल्म करनी ही नहीं थी, बस टीवी करना था। लेकिन उन्होंने कहा कि मुझे ये फिल्म करनी है क्योंकि मेरी” मां का सपना है कि मैं सुपरस्टार बनूं),

ये भी पढ़े-माया दर्पण के डायरेक्टर Kumar Shahani का 83 की उम्र में निधन, इस वजह से हुआ देहांत

शाहरुख खान का वर्क फ्रंट

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के लिए यह साल तीन सफल फिल्मों, ‘पठान’, ‘जवान’ और ‘डनकी’ के साथ शानदार रहा। फिल्में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली साबित हुईं, जिसमें ‘पठान’ और ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाए। इसके अलावा, वह अगली बार पठान 2 में दिखाई देंगे, जो वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की 8वीं फिल्म होगी। ‘पठान 2’ के बाद वह ‘टाइगर वर्सेस पठान’ में नजर आएंगे, जिसमें वह बड़े पर्दे पर सलमान खान की ‘टाइगर’ से भिड़ते नजर आएंगे।

ये भी पढ़े-Shahid Kapoor Birthday: शाहिद कपूर के जन्मदिन पर कियारा आडवाणी ने दी बधाई, शेयर की शादी की तस्वीर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shaheen Afridi: शाहीन अफरीदी ने हासिल किया यह रिकॉर्ड, पाकिस्तानी दिगज्जों की सूची में हुए शामिल -India News
Weekly Numerology Horoscope: अगले 7 दिनों तक इन मूलांक पर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा, बनेंगे सभी बिगड़े काम
Rahul-Modi Debate: पीएम मोदी और राहुल गांधी के बीच चुनावी डिबेट कितना जरुरी? जानें जनता की राय
Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल का जनता को संदेश, आपने किया सपोर्ट तो नहीं जाना होगा जेल-Indianews
PM Modi in Patna: पटना में पहली बार देश के पीएम का रोड शो, हजारों की संख्या में पहुंचे लोग
CSK VS RR: चेन्नई सुपर किंग्स की बड़ा जीत, राजस्थान रॉयल्स को 5 विकेट से हराया-Indianews
2 घंटे की बैठक के लिए डबलिन पहुंचे PCB प्रमुख, पाकिस्तानी खिलाड़ियों को दी यह सलाह-Indianews
ADVERTISEMENT