होम / Shaheen Bhatt Post For Raha: दादी-नानी के बाद अब मौसी ने भी शेयर की जन्मदिन की झलक, देखें तस्वीर

Shaheen Bhatt Post For Raha: दादी-नानी के बाद अब मौसी ने भी शेयर की जन्मदिन की झलक, देखें तस्वीर

Simran Singh • LAST UPDATED : November 7, 2023, 12:59 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shaheen Bhatt Post For Raha, दिल्ली: 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा का पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया। वहीं उन्होंने अपनी बेटू राहा के लिए कुछ तस्वीरें भी शेयर कि जिसमें राहा के छोटे हाथों को देखा जा सकता है। इन तस्वारों में राहा अपने नन्हें हाथों से केक लेते हुए नजर आ रही है। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके हाथ में गेंदे के फूलों को देखा जा सकता है। जिसके साथ आलिया के हाथ भी दिखा रहे है। वहीं राहा के पहले जन्मदिन पर उनको कई लोगों से शुभ कामनाए भी मिली।

मौसी ने किया बर्थडे विश

बता दें कि राहा कि मौसी शाहीन भट्ट की अपनी छोटी भतीजी के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। जो इससे द्यादा मनमोहक नहीं हो सकतीं। अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की बेटी राहा के एक साल की होने पर। उनकी मौसी शाहीन ने नंबर 1 के आकार में बने केक के टुकड़े वाली प्यारी तस्वीर साझा की, जिस पर राहा लिखा हुआ था। तस्वीर के साथ शाहीन ने एक प्यारा सा जन्मदिन संदेश भी लिखा। इसमें लिखा था, “जब आप मौज-मस्ती कर रहे हों तो समय उड़ जाता है। हैप्पी बर्थडे माय बीन-आपको प्यार करने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shaheen Bhatt (@shaheenb)

नीतू कपूर और सोनी राजदान ने भी शेयर की तस्वीर

राहा की दादी नीतू कपूर और सोनी राजदान ने भी नन्हें को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं। नीतू कपूर ने लिखा, “…और इस तरह वह 1 साल की हो गई। मेरी अनमोल गुड़िया राहा को पहला जन्मदिन मुबारक हो। हम तुम्हें बहुत प्यार करते हैं।” प्यारा है ना?

हालाँकि, नन्ही राहा को उसकी दादी के रूप में शुभकामनाएँ देने वाली नीतू सिंह अकेली नहीं थीं और आलिया भट्ट की माँ सोनी राजदान ने भी सबसे मनमोहक तरीके से नन्हीं राहा को शुभकामनाएँ दीं। उन्होंने लिखा, “ऐसा लगता है जैसे कल ही की बात है कि तुम हमारी दुनिया में आए। विश्वास नहीं हो रहा कि पूरा एक साल हो गया। जन्मदिन मुबारक हो डार्लिंग राहा।”

 

ये भी पढे़:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT