होम / Shahid-Kriti Film Name: कृति-शाहिद की आने वाली फिल्म का नाम हुआ अनाउंस, मोशन पोस्टर में दिखा नया लुक

Shahid-Kriti Film Name: कृति-शाहिद की आने वाली फिल्म का नाम हुआ अनाउंस, मोशन पोस्टर में दिखा नया लुक

Simran Singh • LAST UPDATED : January 10, 2024, 2:00 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahid-Kriti Film Name, दिल्ली: साल की सबसे फेमस फिल्मों में से एक में सभी की निगाहें कृति सेनन और शाहिद कपूर की जोड़ी पर हैं। फिल्म का फर्स्ट लुक जारी होने के बाद से ही फैंस फिल्म मेकर्स से फिल्म के नाम के बारें में पूंछ रहे थे। इसे नाम को अब तक गुप्त रखा गया था, लेकिन आज एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक छोटी क्लिप के साथ फिल्म का नाम शएयर कर दिया है और हमें यकीन है कि इसे देखने के बाद आप फिल्म देखने के लिए और भी बेसब्र हो जाएंगे।

कृति-शाहिद की फिल्म के नाम की हुई अनाउसमेंट

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आने वाली फिल्म की एक झलक शेयर की, जिसका नाम तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया-एक असंभव प्रेम कहानी रखा गया है। जियो स्टूडियोज और दिनेश विजन द्वारा डायरेक्ट कि गई फिल्म 9 फरवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस अनूठे लुक में केमिस्ट्री शेयर करते हउए लाकरों को देखा जा सकता है। शाहिद कपूर और कृति सेनन की ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का मोशन पोस्टर शेयर किया गया है। शहर की नई सबसे हॉट जोड़ी एक साथ। मोशन पोस्टर में कृति और शाहिद एक-दूसरे के प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं और एक-दूसरे को पकड़ रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor)

कबीर सिंह के बाद रोमांटिक हीरो के रूप में शाहीद की वापसी

यह फिल्म सभी युवाओं और परिवार वाले फैंस के लिए काफी अच्छी होने वाली है। कबीर सिंह की मेगा-हिट के बाद, फैंस को स्टार को एक और रोमांटिक कहानी में देखने का मौका मिलेगा, जिससे फैंस बहुत खुश होंगे। मोशन पोस्टर में शाहिद और कृति की ताज़ा जोड़ी शानदार लग रही है और फैंस फिल्म में उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। ज़रा हटके ज़रा बचके की सफलता के बाद, दिनेश विजान एक और रोमांटिक पारिवारिक मनोरंजन फिल्म ला रहे है। Shahid-Kriti Film Name

अमित जोशी और आराधना साह द्वारा डायरेक्ट की गई – तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया दिनेश विजन, ज्योति देशपांडे और लक्ष्मण उतेकर द्वारा बनाई गई है।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT