होम / लाल बैकलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही शहनाज गिल

लाल बैकलेस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही शहनाज गिल

Mukta • LAST UPDATED : August 17, 2022, 11:39 am IST

इंडिया न्यूज़, Telly Updates (Mumbai) : शहनाज गिल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना नाम है। वह टीवी रियलिटी शो बिग बॉस से चर्चा में है और सारा श्रेय उनकी मजेदार और प्यारी हरकतों को जाता है, जो उन्होंने सलमान खान द्वारा होस्ट किए गए रियलिटी शो में की। वह बिग बॉस 13 के दौरान प्रसिद्धि के लिए बढ़ी और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। और, वह इंस्टाग्राम पर अपनी दिनचर्या को अपने प्रियजनों के साथ साझा करने में कभी भी विफल नहीं होती है।

Shahnaz Gill in Red Dress

हाल ही में शहनाज ने इंस्टाग्राम पर हॉट फोटोज शेयर की। इन फोटोज में एक्ट्रेस ने बैकलेस रेड ड्रेस पहनी थी और दिलकश लग रही थी। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने गुलाब का इमोटिकॉन जोड़ा। जैसे ही उन्होंने तस्वीरें पोस्ट कीं, उनके फैंस शांत नहीं हो सके। एक फैन ने उन्हें ‘लाखों दिलों की रानी’ कहा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ‘वन वर्ड फॉर यू: परफेक्ट’।

शहनाज़ हाल ही में चर्चा में थीं क्योंकि ऐसी अफवाहें थीं कि शहनाज़ को सलमान खान की फिल्म भाईजान से हटा दिया गया था और उन्होंने इस वजह से सलमान को अनफॉलो भी कर दिया था। अफवाहों को सुनने के बाद शहनाज अपने इंस्टाग्राम पर गईं और सलमान खान के साथ एक पोस्ट साझा की और लिखा, “एलओएल! ”

Shahnaz Gill

काम के मोर्चे पर, शहनाज़ ने बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित जोड़ी संजय दत्त और अरशद वारसी के साथ हाथ मिलाया है। संजय दत्त और अरशद वारसी 15 साल बाद जनता का मनोरंजन करने के लिए एक साथ आ रहे हैं और अपने शो ‘संजू बाबा चले अमेरिका’ के लिए उत्तरी अमेरिका के दौरे पर जा रहे हैं।

इस मनोरंजक जोड़ी के साथ शहनाज़ भी शामिल होंगी जो उनके साथ यूएस और कनाडा की यात्रा करेंगी। आज शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उनके साथ एक प्रोमो शेयर किया। इस प्रोमो के कैप्शन में लिखा है, “मैं तो चली अमेरिका और कनाडा… संजू बाबा के साथ! इतना मजा! टूर अगले महीने शुरू होगा!”

इसके अलावा, वह सलमान खान की कभी ईद कभी दीवाली के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के लिए भी तैयार है, जिसे अब भाईजान नाम दिया गया है। फिल्म में पूजा हेगड़े भी अहम भूमिका में हैं।

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे !

ये भी पढ़े : राजू श्रीवास्तव के भतीजे ने दिया उनका हेल्थ अपडेट, कहा- उन्हें लेकर प्लीज कोई अफवाह ना फैलाएं

Tags:

लेटेस्ट खबरें

Patna Shuklla की स्क्रीनिंग के दौरान इमोशनल हुए Salman Khan, सतीश कौशिक के लिए कही ये बात
Congress: आयकर विभाग से नोटिस मिलने के बाद कांग्रेस का बड़ा आरोप, IT भाजपा से करें 4,600 करोड़ मांग 
United Nations: केजरीवाल की बढ़ती मुश्किलों के बीच UN का आया बयान, जानें क्या कहा
शादी की अफवाहों के बीच Taapsee Pannu ने फ्लॉन्ट की सगाई की अंगूठी, तस्वीरों में दिखा फ्लॉलेस चेहरा
Pune Railways Viral Video: पुणे में चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश, मौत को टक से छूआ फिर रेलवे स्टाफ ने बचा ली जान, देखें वीडियो
ट्रोलर्स के निशाने पर आई Hardik Pandya की पत्नी Natasa Stankovic, पति की वजह से हो रही हैं ट्रोल
कांग्रेस को लगा एक और बड़ा झटका, पहले दिल्ली हाईकोर्ट ने खारिज की याचिका अब मिला 1700 करोड़ का नोटिस
ADVERTISEMENT